Sunday, May 19, 2024

ग्रेटर नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में 15 मिनट तक फंसे रहे बुजुर्ग समेत 3 लोग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाई राइज सोसाइटी में लिफ्ट में फंसने के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ग्रीन आर्च सोसाइटी से आया है। यहां एक लिफ्ट 15 मिनट तक अटकी रही और उसके बाद बुजुर्ग समेत तीन लोगों को उसमें से रेस्क्यू कर निकाल गया।

सबसे बड़ी बात रही कि लिफ्ट में लगे इंटरकॉम से बार-बार फोन किया गया लेकिन फोन खराब होने की वजह से किसी ने कॉल अटेंड नहीं किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरीके के कई मामले सामने आते रहे हैं। इसीलिए पूरे उत्तर प्रदेश में लिफ्ट एक्ट बनाने की मांग ने बहुत जोर पकड़ा है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेनों वेस्ट की ग्रीन आर्च सोसाइटी में एक लिफ्ट अटकने से 15 मिनट तक एक बुजुर्ग सहित 3 लोग लिफ्ट में फंसे रहे। लिफ्ट में लगे इमरजेंसी और अलार्म बटन ने काम नही किया। सोसायटी के निवासियों का आरोप है कि लिफ्ट में लगे इंटरकॉम से कई बार कॉल करने के बाद मेंटेनेंस स्टाफ ने फोन नहीं उठाया।

ये घटना सोसायटी के ज़िनिया टावर की लिफ्ट में हुई है। लिफ्ट में फंसे बुजुर्ग के बेटे ने मेल कर सोसाइटी के मेटनेंस को इसकी शिकायत की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि किसी ने भी लिफ्ट अलार्म का जवाब नहीं दिया और मेन गेट से किसी ने भी कॉल अटेंड नहीं किया।

उनका आरोप है कि जब टावर के गार्ड से पूछा गया तो उसने बताया की इंटरकॉम ठीक से काम नहीं कर रहा है और इस समस्या के बारे में पहले ही मेंटेनेंस टीम की बताया गया है। साथ ही सोसाइटी के मेन गेट पर भी मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने भी कॉल करने पर फोन नहीं उठाया। जिसके बाद लिफ्ट में फंसे बुजुर्ग विजय गोयल ने टावर के ही एक दूसरे व्यक्ति को कॉल किया तब लिफ्ट से सभी को रेस्क्यू किया गया।

उन्होंने बताया कि लिफ्ट पहली मंजिल और ग्राउंड फ्लोर के बीच में खुल गई और लिफ्ट में सवार सभी लोग वहां बाहर आए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय