Saturday, May 18, 2024

डबल इंजन की सरकार में उप्र की स्वास्थ्य सेवाएं ध्वस्त : अखिलेश यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। डबल इंजन की सरकार होने के बावजूद उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल है। भाजपा सरकार ने प्रदेश में एक भी जिला अस्पताल नहीं बनाया है। यह बयान समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। वह सपा मुख्यालय में सोमवार को प्रेस वार्ता को सम्बोधित कर रहे थे।

पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक (पीडीए) की साईकिल यात्रा से पूर्व अखिलेश यादव पत्रकारों से रूबरू हुए। उन्होंने पीजीआई में पूर्व सांसद के बेटे की इलाज के अभाव में हुई मौत को लेकर भाजपा सरकार पर कटाक्ष किया। सपा अध्यक्ष ने कहा कि यूपी में स्वास्थ्य सेवाएं ध्वस्त है। इस सरकार में गरीब का इलाज नहीं हो रहा है। यूपी में डेंगू के आंकड़ें बढ़ रहे हैं। सरकार डेंगू के मरीजों का इलाज नहीं करा पा रही है। कहा कि सरकार किसी को नौकरी नहीं दे पा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास कोई भी काम दिखाने के लिए नहीं है। अखिलेश ने कहा कि मैं सभी को भरोसा दिलाता हूं कि सपा में सबका ख्याल रखा जाएगा। उन्होंने रविवार को इकाना स्टेडियम में इंग्लैण्ड की टीम के साथ खेले गए विश्व कप मैच में भारत की जीत पर टीम इंडिया को बधाई दी। इस दौरान पीडी जोशी, निहाल अहमद, प्रताप, मुस्कीम, जितेंद्र, अल्ताफ हुसैन आदि सपा में शामिल हुए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय