Saturday, April 27, 2024

महादेव ऐप मामले में संजय दत्त, सुनील शेट्टी, सोनाली, मलाइका अरोड़ा समेत कई और फंसे, 34 अभिनेता ईडी के रडार पर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामले में नई जानकारी सामने आई है। 18 सितंबर को यूएई में आयोजित जन्मदिन समारोह और पार्टी में शामिल होने वालों में सुनील शेट्टी, संजय दत्त, रश्मिका मंदाना सहित 34 बॉलीवुड अभिनेताओं के नाम बताए गए हैं। ये सभी कलाकार अब ईडी की रडार पर हैं।

यूएई में आयोजित पार्टी में एक यूट्यूब इन्फ्लुएंसर शामिल हुआ। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें शामिल हुए एक्टर्स की भी चर्चा होने लगी है इसीलिए ये अभिनेता ईडी के रडार पर आ गए हैं। बताया जाता है कि आरोपी सौरभ चंद्राकर ने अपनी शादी पर 200 करोड़ रुपये और अपने जन्मदिन पार्टी पर 60 करोड़ रुपये खर्च किये थे। सामने आए वीडियो में कई कलाकार नजर आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कौन से कलाकार हैं ईडी के रडार पर?

दीप्ति साधवानी, रफ़्तार, सोनू सूद, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, हार्डी संधू, सुनील ग्रोवर, रश्मिका मंधाना, सोनाक्षी सिन्हा, गुरु रंधावा, टाइगर श्रॉफ, सारा अली खान, सुखविंदर सिंह, कपिल शर्मा, मलाइका अरोड़ा, डीजे चेतस, नोरा फतेही, नुसरत भरूचा, मौनी रॉय, अमित त्रिवेदी, सोफी चौधरी, आफताब शिवदासानी, डेज़ी शाह, नरगिस फाखरी, उर्वशी रौतेला, इशिता राज, नेहा शर्मा, स्नेहा उलाल, प्रीति जंगियानी, शमिता शेट्टी, एलनाज, सोनाली सहगल, इशिता दत्ता, जियोर्जियो एंड्रियानी।

एक वीडियो सामने आया है कि ये सभी कलाकार उस पार्टी में गए थे। सूत्रों ने बताया है कि महादेव बुक ऐप का विज्ञापन और प्रचार करने वाले इन सभी कलाकारों और गायकों को भारी रकम दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब न केवल सौरभ चंद्राकर की शादी और बर्थडे पार्टी में शामिल होने और परफॉर्म करने वाले सेलिब्रिटीज बल्कि महादेव बुक ऐप का विज्ञापन और प्रचार करने वाले बॉलीवुड कलाकार भी ईडी के रडार पर हैं।

मामला क्या है?

महादेव बुक ऐप के मालिक सौरभ चंद्राकर ने यूएई में अपनी शादी पर 200 करोड़ रुपये खर्च किए। वह 200 करोड़ के गबन के कारण चर्चा में आये थे। ईडी अब इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है और यूएई में सौरभ की शादी में शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेताओं, अभिनेत्रियों और गायकों और महादेव बुक ऐप का प्रचार करने वाले कुछ प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेताओं को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय