Friday, April 26, 2024

गाजियाबाद में लव, सेक्स और धोखा : मौज-मस्ती के लिए अमीर लड़कियों को फंसाने वाले 4 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। लड़कियों को अपने जाल में फंसा कर, उनका अश्लील वीडियो बनाकर, उनसे पैसे ऐंठ कर मौज मस्ती करने वाले नाबालिग समेत चार लड़कों के गैंग को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह लड़के अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए अमीर लड़कियों को अपना निशाना बनाते थे और फिर उनसे ब्लैक मेलिंग करते थे।

ये गैंग इन लड़कियों से पहले दोस्ती, रेप और फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर उनसे पैसा वसूलता था। ये गैंग ऐसा सिर्फ अपनी मौज मस्ती के लिए करता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शालीमार गार्डन इलाके के एसीपी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि टीला मोड़ थाने में 28 जुलाई और शालीमार गार्डन थाने में 30 जुलाई को दो पीड़िताओं ने रेप और रंगदारी मांगने के मुकदमे दर्ज कराए थे।

इन पीड़िताओं के मुताबिक, अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कुछ लड़के पैसा वसूल रहे हैं।

टीला मोड़ थाना पुलिस ने रविवार को इस केस में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान सलमान, साहिब उर्फ भूरा, निखिल के रूप में हुई है। चौथा आरोपी नाबालिग है।

आरोपियों से 2 मोबाइल रिकवर हुए हैं, जिसमें टीला मोड़ क्षेत्र से संबंधित पीड़ित लड़की की अश्लील क्लिप मिली है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे पब-रेस्टोरेंट में जाने के शौकीन हैं। उन्हें कपड़े-जूते भी अच्छे पहनने का शौक है, लेकिन काम धंधा नहीं होने की वजह से वो ये शौक पूरे नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में उन्होंने ऐसी लड़कियों को टारगेट करना शुरू किया, जो आर्थिक रूप से मजबूत हैं। इन लड़कियों को पहले अपनी दोस्ती के जाल में फंसाया। फिर उनसे शारीरिक संबंध बनाए और उसी दौरान अश्लील फोटो-वीडियो रिकॉर्ड कर लिए। फिर इन्हें वायरल करने की धमकी देकर ये लड़के उन्हें ब्लैकमेल करके पैसा वसूलकर अपनी मौज-मस्ती पर खर्च करते थे।

पुलिस के मुताबिक यह अभी कितनी लड़कियों के साथ इस तरीके की घिनौनी हरकत कर चुके हैं इसका पता लगाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस के पास अभी तक दो पीड़ितों के बयान दर्ज हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय