Friday, July 5, 2024

इंदौर में किन्नरों की दादागिरी,नेग में नहीं मिले 51 हजार, घर से उठा ले गए बिल्ली

इंदौर। मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में एक अजब-गजब मामला सामने आया है, जहां किन्नरों का एक दल बच्ची पैदा होने पर मुंह मांगी रकम हासिल नहीं कर पाया, तो वह पर्शियन बिल्ली को ही लेकर चलता बना। पुलिस मामलेे की जांच कर रही है।

इंदौर के द्वारकापुरी इलाके में रहने वाले अमोद गडकरी के मुताबिक बीते दिनों उनके परिवार में एक बच्ची का जन्म हुआ और उनके यहां बधाई गीत गाने के लिए किन्नर आए। उन्होंने नाच गाने के बाद बच्ची के जन्म की बधाई देते हुए 51 हजार की रकम मांगी। जब परिवार ने असमर्थता जताई और ढाई हजार रुपए देना चाहा, तो उन लोगों ने मोबाइल पर रकम ट्रांसफर करने को कहा, जब इतनी रकम संभव नहीं हुई तो वे धमकाने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किन्नरों ने महिलाओं से कहा कि अगर मुंह मांगी रकम नहीं दी, तो वे नवजात बच्ची अथवा और कुछ ले जाएंगे। उस समय घर में सिर्फ महिलाएं थी। उन लोगों ने किन्नरों को मनाने की काफी कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। परिवार के लोगों ने 21 हजार रुपए की व्यवस्था की। इसी दौरान किन्नरों का दल उनके घर से जैनी नाम की पर्शियन बिल्ली को उठाकर ले जाने लगा। जब परिवार के लोगों ने बिल्ली वापस करने की मांग की, तो किन्नर यही कहते हुए चले गए कि पहले 51 हजार रुपये दो तब बिल्ली मिलेगी।

अमोद गडकरी का कहना है कि कॉलोनी के अन्य घरों में भी जाकर इन किन्नरों ने रकम वसूली है। इस मामले की शिकायत द्वारकापुरी थाने की पुलिस में की गई है।  पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय