Saturday, May 25, 2024

मैनपुरी में 57.75 फीसदी लोगों ने डाले वोट, मंत्री जयवीर सिंह ने की फर्जी वोटिंग की शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मैनपुरी – समाजवादी पार्टी (सपा) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिये नाक का सवाल बनी मैनपुरी लोकसभा सीट पर भीषण गर्मी के बीच 57.75 फीसदी लोगों ने वोट डाल कर लोकतंत्र के प्रति अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन किया।

संसदीय क्षेत्र में छिटपुट घटनाओं को छोड़कर मतदान आमतौर पर शांति पूर्ण संपन्न हुआ। यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जयवीर सिंह और समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिम्पल यादव के बीच कड़ा चुनावी मुकाबला रहा। दोनों प्रत्याशियों के समर्थक अपने मत का प्रयोग करने गर्मी में भी मतदान केंद्र तक पँहुचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किशनी विधान सभा क्षेत्र में में दो-तीन घटनाएं हुयीं। एक घटना में कुछ लोगों ने पेक्सफेड के अध्यक्ष प्रेम सिंह शाक्य की गाड़ी पर पथराव कर दिया। गाड़ी में बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रदीप चौहान और जिला पंचायत सदस्य शुभम जाटव भी थे। दूसरी घटना तेजपुरा मतदान केंद्र पर हुई जहाँ मारपीट में दो युवकों को चोट आ गयी। करहल के आजाद हिंद इंटर कालेज मतदान केंद्र पर फर्जी वोटिंग की शिकायत पर बीजेपी प्रत्याशी जयवीर सिंह ने मतदान केंद्र पर पंहुचकर जिला निर्वाचन अधिकारी को जानकारी दी।

मैनपुरी की किशनी विधानसभा क्षेत्र में मतदान प्रतिशत सर्वाधिक रहा जबकि मैनपुरी सदर विधानसभा क्षेत्र में मतदान प्रतिशत कम रहा।जिला निर्वाचन अधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह और पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार भारी पुलिस बल के साथ मतदान केंद्रों का निरीक्षण करते रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय