Tuesday, April 30, 2024

शामली में अब तक अध्यक्ष पद के लिए बिके 162, सदस्य के लिए 846 नामांकन पत्र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली- निकाय चुनाव की नामांकन प्रक्रिया में चौथे दिन 14 अप्रैल को अध्यक्ष पद के लिए 19 तथा सदस्य पद के लिए 71 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई। आज तक अध्यक्ष पद के लिए कुल 162 तथा सदस्य पद के लिए 846 नामांकन पत्रों की बिक्री हो चुकी है।

नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन 14 अप्रैल को कैराना तहसील में नगर पालिका परिषद कैराना के लिए अध्यक्ष पद के लिए दो तथा नगर पालिका परिषद कांधला के अध्यक्ष पद के लिए  पांच नामांकन पत्रों की बिक्री हुई जबकि सदस्य पद के लिए एक भी नामांकन पत्र नहीं खरीदा गया। तहसील में आज अध्यक्ष पद के कुल 7 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई।  । 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक 4 दिनों में कैराना तहसील की नगर पालिका परिषद कैराना के अध्यक्ष पद के लिए अट्ठारह और सदस्य पद के लिए 242 नामांकन पत्रों की बिक्री हो चुकी है जबकि नगर पालिका परिषद कांधला के अध्यक्ष पद के लिए 31 और सदस्य पद के लिए 81 नामांकन पत्रों की बिक्री हो चुकी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कैराना तहसील की दोनों नगरपालिका परिषदों के लिए अब तक अध्यक्ष पद के लिए 49 तथा सदस्य पद के लिए 323 नामांकन पत्रों की बिक्री हो चुकी है।

तहसील ऊन में नगर पंचायत झिंझाना के अध्यक्ष पद के लिए आज 3 नगर पंचायत ऊन के लिए 5 तथा नगर पंचायत गढ़ी पुख़्ता के लिए दो नामांकन पत्र खरीदे गए, तहसील की तीनों नगर पंचायतों के लिए अध्यक्ष पद पर कुल 10 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र खरीदे, इसी प्रकार सदस्य पद के लिए नगर पंचायत झिंझाना में 11, नगर पंचायत ऊन में 11 और नगर पंचायत गढ़ी पुख़्ता में 4 लोगों ने सदस्य पद के लिए नामांकन पत्र खरीदे, तहसील की तीनों नगर पंचायतों के लिए आज कुल 26 लोगों ने नामांकन पत्र खरीदे।

शामली तहसील की नगर पंचायत थाना भवन के सदस्य पद के लिए 7 नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के लिए 2 तथा सदस्य पद के लिए 5 नगर पंचायत ऐलम  के सदस्य पद के लिए 8 नगर पंचायत जलालाबाद के सदस्य पद के लिए 10 तथा नगर पालिका परिषद शामली के सभासद पद के लिए 15 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई। आज तहसील की पांचों नगर निकायों के अध्यक्ष पद के लिए दो तथा सदस्य पद के लिए 45 नामांकन पत्र बिके।

11 अप्रैल से 14 अप्रैल के बीच शामली तहसील की नगर पंचायत थाना भवन के अध्यक्ष पद के लिए कुल 14, सदस्य पद के लिए 84, नगर पंचायत बनत के अध्यक्ष पद के लिए 26, सदस्य पद के लिए 55, नगर पंचायत ऐलम  के अध्यक्ष पद के लिए 11 लिए गए।

नगर पंचायत जलालाबाद के अध्यक्ष पद के लिए 6 सदस्य पद के लिए 77 तथा नगर पालिका परिषद शामली के अध्यक्ष पद के लिए 9 तथा सदस्य पद के लिए 147 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई आज तक तहसील शामली के पांचों नगर निकायों के अध्यक्ष पद के लिए 66 और सदस्य पद के लिए 384 नामांकन पत्रों की बिक्री हो चुकी है

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय