Saturday, May 18, 2024

आंध्र प्रदेश में दो सड़क हादसों में 9 लोगों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

तिरुपति। आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या और चित्तूर जिलों में शुक्रवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में नौ लोगों की मौत हो गई।

अन्नामय्या जिले के मातमपल्ले गांव के पास एक तूफान व्हीकल, ट्रक से टकरा गया, इस हादसे में तीन महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार, दुर्घटना उस समय हुई जब कर्नाटक के बेलगावी जिले के भक्तों का एक समूह तिरुमाला मंदिर में दर्शन के बाद घर लौट रहा था।

मृतकों की पहचान शोभा (36), अंबिका (14), ड्राइवर हनुमंत (45), मनंदा (35) और हनुमंत (38) के रूप में हुई। हादसे में 11 अन्य लोग भी घायल हो गये। उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं चित्तूर जिले में एक अन्य दुर्घटना में एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई। यह दुर्घटना थावनमपल्ले मंडल में तेलगुंडलापल्ली के पास उस समय हुई जब एक एम्बुलेंस सड़क पर खड़ी एक दूध वैन से टकरा गई।

एम्बुलेंस मरीज को लेकर बेंगलुरु से तिरुपति के रिम्स अस्पताल जा रही थी। एम्बुलेंस में मौजूद तीन अन्य लोगों की हादसे में मौत हो गई। मृतक ओडिशा के मूल निवासी था।

इस हादसे में मरीज उमेश चंद्र साहू (46) की भी मौत हो गई। अन्य मृतकों की पहचान त्रिलोकचंद नाइक (63), रश्मिता साहू (45) और विजया नाइक (56) के रूप में हुई।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय