Sunday, September 29, 2024

शामली में स्कूटी सवार युवती के साथ अभद्रता और घर में घुसकर मारपीट

शामली। जनपद में एक दबंग शोहदे के द्वारा स्कूटी सवार युवती से अभद्रता और घर में घुसकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है की शिकायत के बाद भी अबतक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है। पीड़िता ने पुलिस से आरोपी युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामसागर का है। जहा गत शाम एक युवती अपनी स्कूटी पर सवार होकर घर लौट रही थी आरोप है की तभी मोहल्ले के ही एक युवक ने युवती के साथ बेवजह ही गाली गलौज और अभद्रता करनी शुरू कर दी। जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो उक्त युवक दबंगई पर उतर आया और घर में घुसकर भी युवती के साथ मारपीट की। पीड़िता का आरोप है की उक्त मामले के संबंध में देर रात पुलिस को तहरीर दी गई थी लेकिन अबतक कोई कार्यवाही नहीं हुई। पीड़िता ने पुलिस से दबंग आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

 

उधर जब कोतवाली में तैनात ssi केपी सिंह से मामले में बात की गई तो उन्होंने बताया की तारीफ ए है और दरोगा को जांच के लिए भेजा गया है। जांच के उपरांत जो भी मामला प्रकाश में आएगा मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय