Saturday, May 11, 2024

अमेरिका में भतीजे को अपराधिक मामले में फंसने की जानकारी देकर,रिटायर्ड कर्नल से हुई 3 लाख की ठगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

नोएडा। थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-30 में रहने वाले एक रिटायर्ड कर्नल से अज्ञात साइबर्टरों को 3 लाख रुपए की ठगी कर ली है। साइबर ठग ने उनसे संपर्क करके कहा कि उनका अमेरिका में रहने वाला भतीजा किसी अपराधिक मामले में फंस गया है। उसे पुलिस से छुड़वाने के लिए 3 लाख रुपए चाहिए।
थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-30 में रहने वाले रिटायर्ड कर्नल आरके जगोटा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 16 मई को उन्हें मैसेज आया कि अमेरिका में रहने वाले उनके भतीजे हर्षित को किसी मामले में वहां की पुलिस ने हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि उनसे कहा गया कि उनकी भतीजे को छुड़वाने के लिए 3 लाख रुपए चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थोड़ी देर में एक व्यक्ति ने वकील बनकर उनसे बात किया तथा दो अकाउंट में 3 लाख रुपए ट्रांसफर करवा लिया। आरोपियों ने उनसे 6 लाख रुपए की और मांग करनी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि उन्हें शक हुआ तथा उन्होंने अपने भाई से बात की कि उनके भतीजे को क्या हुआ है। बाद में पता चला कि उनका भतीजा ठीक है तथा फोन करने वाले ठग थे। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय