Sunday, October 6, 2024

‘नमो भवन’ पर राजद का तंज, ‘रोजगार भवन’ और ‘किसान भवन’ कब बनेगा ?

पटना। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे के ‘नमो भवन’ निर्माण वाले सुझाव पर राजनीति गरमा गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा को जिस सीट पर 60 प्रतिशत से अधिक वोट मिले हैं, वहां ‘नमो भवन’ का निर्माण किया जाएगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

निशिकांत दुबे के बयान पर राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने पलटवार किया है। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि जहां पर इंडिया गठबंधन को 60 प्रतिशत से अधिक वोट मिले हैं, वहां पर कौन से भवन का निर्माण किया जाएगा? उन्होंने आगे कहा, ”इस देश को नियम, कानून और संविधान से चलाने के लिए हर एक पार्टी के सांसद ने संकल्प लिया है। जो अयोध्या भवन बना हुआ है, वहां तो जनता ने भाजपा को सबक सिखा दिया। वहां तो जीत नहीं पाए तो अब ‘नमो भवन’ बनाकर क्या करेंगे? ‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी’ तो खत्म हो गया है।” उन्होंने कहा, ”ये बताइए कि रोजगार देने वाला भवन कहां बनेगा? किसान भवन कहां बनेगा? जिनके मेहनत और पसीने से सबका पेट भरता है। इसका जवाब दीजिए।”

 

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर मृत्युंजय तिवारी ने कहा, ”राहुल गांधी को पूरा देश उम्मीदों से देख रहा है। वो जो कुछ भी बोल रहे हैं, उसकी ऊर्जा, नौजवानों, किसानों और महिलाओं में देखी जा रही है। इसलिए, राहुल गांधी की यह बात सत्य है कि भाजपा इस बार गुजरात में हारने वाली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय