Thursday, September 19, 2024

BJP के राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी के घर में चोरी,जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली। भाजपा प्रवक्ता और यूपी से राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी के घर चोरी हुई है। उनका लखनऊ के इंदिरा नगर के सेक्टर- 20 में मकान है, जो 3 महीने से बंद था। उनका परिवार गोमतीनगर के नए मकान में शिफ्ट हो गया था। तब से कभी-कभार लोग आते थे।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के बड़े भाई हिमांशु त्रिवेदी के घर पर चोरी हुई है। उनका ये आवास लखनऊ के इंदिरा नगर सेक्टर 21 में स्थित है। बीजेपी नेता के भाई का ये निजी आवास थाना गाजीपुर रिंग रोड चौकी से 200 मीटर की दूरी पर है। हिंमांशु त्रिवेदी का ये आवास कई महीनों से बंद था। त्रिवेदी परिवार इंदिरा नगर से गोमती नगर में बने नए घर में शिफ्ट हो गया था और तब से ये मकान बंद पड़ा हुआ था। चोरी के इस मामले को गाजीपुर थाने में दर्ज किया गया। मामले की जानकारी मिलते ही डीसीपी नॉर्थ मौके पर पहुंचे और डॉग स्क्वायड की भी टीम मौके पर पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस पूरे मामले की जांच करने के लिए तुरंत टीमें बनाई और पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल करके चोरों को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई, देखा होगा कि पुलिस को कब तक सफलता मिलती है, फ़िलहाल अभी जिस तरह से बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी के भाई के घर चोरी होने के मामले को मुद्दा बनाकर विरोधियों योगी सरकार पर तंज कस रहें है और यूपी की क़ानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहें है ।

 

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और जांच कर रही है और मामले की जांच के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गईं हैं। थाना गाजीपुर क्षेत्र में आए दिन घटनाएं हो रही हैं और चोरों के हौसले बुलंद हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय