Friday, September 20, 2024

लेफ्ट दलों से भी ज्यादा हिंसक हो गई है टीएमसी, आत्मनिरीक्षण दिवस मनाए तृणमूल- शहजाद पूनावाला

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने तृणमूल कांग्रेस द्वारा 21 जुलाई के दिन को शहीद दिवस के तौर पर मनाने पर कटाक्ष किया। उन्होंने टीएमसी को एक खास सलाह दी! शहजाद पूनावाला ने वीडियो संदेश जारी कर कहा, तृणमूल कांग्रेस तो लेफ्ट दलों से भी ज्यादा हिंसक हो गई है और इसलिए उन्हें शहीद दिवस की बजाय आत्मनिरीक्षण दिवस मनाना चाहिए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आगे बोले, टीएमसी कहती है कि 21 जुलाई को वे शहीद दिवस के रूप में मनाएंगे, शहीदों को याद करेंगे। आज याद करने का या शहीद दिवस मनाने का दिन नहीं बल्कि आत्मनिरीक्षण का दिन होना चाहिए। क्योंकि तृणमूल कांग्रेस ने लेफ्ट पार्टियों से भी ज्यादा हिंसक रूप अपनाया है,राज्य में राजनीतिक हत्याएं हुई हैं और हर चुनाव में राजनीतिक हिंसा देखने को मिली है। उन्होंने बंगाल में महिलाओं के साथ हो रही ज्यादती का जिक्र किया।

 

 

बोले, आज बंगाल में मां-माटी-मानुष नहीं बल्कि बम धमाके करने वाले,भ्रष्टाचार करने वाले और बलात्कारियों को बचाओ,यही टीएमसी सरकार का नारा बन चुका है। पूनावाला ने विपक्षी गठबंधन पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस की सरकार कहती है कि लेफ्ट फ्रंट की सरकार द्वारा किए गए अत्याचार के खिलाफ वे शहीद दिवस मना रहे हैं लेकिन इसी लेफ्ट फ्रंट के साथ वे दिल्ली में इंडी गठबंधन में क्यों है ? लेफ्ट के साथ रिश्ता तोड़िए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय