Thursday, September 19, 2024

मुजफ्फरनगर में कांवड़ यात्रा पर आतंकी साया, कांवड़ मार्ग पर एटीएस तैनात, एसएसपी ने किया ब्रीफ

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर। कांवड़ यात्रा को सकुशल सम्पन्न कराने के मददेनजर एटीएस कमांडो को सुरक्षा की जिम्मेदारी सौपी गई है। मुजफ्फरनगर में एटीएस कमांडो ने सुरक्षा की कमान संभाल ली है।

एसएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि कावड़ यात्रा बड़ी संवेदनशील यात्रा है। कांवड़ यात्रा के दौरान कोई भी आतंकी हमला हो या कोई अन्य बड़ी घटना हो, उससे निपटने के लिए शासन से एटीएस कमांडो की टीम मिली है। शिव चौक व अन्य मुख्य मार्ग पर इस टीम को तैनात कर दिया गया है। सुरक्षा के लिये पहले से ही आरएएफ और पीएसी की टीम के सैकड़ो जवान कावड़ मार्ग पर तैनात किए हुए हैं।

एसएसपी ने बताया कि कांवड़ यात्रा को निर्विघ्न व सकुशल सम्पन्न कराने तथा सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रखने के लिये मुजफ्फरनगर पुलिस पूर्ण रूप से कटिबद्ध है। कांवड़ यात्रा के दौरान किसी भी आतंकवादी घटना की रोकथाम के लिए एटीए कमांडो टीम का जनपद में आगमन हो गया है, जो शिव चौक पर तैनात रहेगी।

शिव चौक पवित्र स्थल है, जहां पर हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश से आये कांवडिये परिक्रमा करके जाते है। सुरक्षा के दृष्टिगत जनपद पुलिस के अतिरिक्त 1 कम्पनी रेपिड एक्शन फोर्स, 6 कम्पनी पीएसी व फ्लड यूनिट तैनात है, साथ ही एन्टी सेबोटाज टीम व बीडीडीएस (बोम्ब डिटेक्शन एण्ड डिस्पोजल स्कवॉड) द्वारा निरंतर जनपद के विभिन्न स्थानों पर चेकिंग की जा रही है।

आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह द्वारा एटीएस कमांडो टीम को शिव चौक पर ब्रीफ करते हुए किसी भी आतंकवादी हमले से निपटने के लिए शिव चौक व आस-पास के स्थानों को एटीएस के सुपुर्द किया गया।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय