Thursday, September 19, 2024

बरेली में दुष्कर्म आरोपी को 2 लाख लेकर पुलिस ने छोड़ दिया, पीड़ित परिवार ने पलायन का लगाया बोर्ड

बरेली। आंवला में दुष्कर्म पीड़िता के परिवार ने इंसाफ नहीं मिलने पर मकान बेचकर पलायन करने को मजबूर होने का बोर्ड लगाया है। परिवार ने एसएसपी से मिलकर शनिवार काे अपनी व्यथा सुनाई, उन्होंने कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

आंवला के व्यक्ति ने बताया कि मोहल्ले के एक युवक ने उसकी बेटी से दुष्कर्म कर फोटो खींच लिए और ब्लैकमेल करके कई बार संबंध बनाएं। उसकी बेटी गर्भवती हो गई तो आरोपियों ने उसका अपहरण करके मनोना में एक क्लीनिक पर गर्भपात कराया। इस मामले में 8 दिन पहले रिपोर्ट दर्ज हुई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। परंतु गुरुवार को मात्र एक अभियुक्त अरुण को जेल भेजा। दो लाख रुपए लेकर एक आरोपी को छोड़ दिया। साथ ही गर्भपात करने वाली महिला डॉक्टर को पुलिस ने पकड़ा था, दिनभर थाने में बैठाने के बाद शाम को रुपए लेकर छोड़ दिया।

पीड़ित ने गुरुवार को एसडीएम आंवला को शिकायत देकर आंवला पुलिस से भरोसा उठने की बात कही थी। मकान बेचकर पलायन करने को मजबूर होने को कहा था। बेटी को न्याय नहीं मिलता देखकर वह 29 जुलाई को परिवार के साथ तहसील मुख्यालय पर आमरण अनशन पर बैठने को मजबूर होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय