Sunday, May 19, 2024

पत्नी की बेवफाई से पति था परेशान, गला रेतकर कर दी हत्या, आरोपित पति गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद । बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने प्रेस वार्ता कर बताया कि मंगलवार को सिविल लाइंस थाना मोहल्ला गौतमबुद्धनगर में अपनी पत्नी रेश्मा की गला रेत कर हत्या करने और शव को गटर में छिपाने के फरार आरोपित पति ई-रिक्शा चालक नन्हे को आज गिरफ्तार कर लिया गया। एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार आरोपित नन्हें ने न सिर्फ पत्नी की हत्या का गुनाह कबूला बल्कि यह भी बताया कि वह रेशमा की बेवफाई से परेशान था।

मंगलवार को सिविल लाइंस थाना मोहल्ला गौतमबुद्धनगर में गौसिया मस्जिद के पास रहने वाले ई-रिक्शा चालक नन्हे ने अपनी पत्नी रेशमा (30) की गला रेत कर हत्या कर दी। वारदात के बाद शव को नाले में फेंककर फरार हो गया था। वारदात के बाद उसने शव को घर के बाहर बने गटर में फेंका और फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू की। गटर के आसपास पड़े खून को देखा तो शक के आधार पर पुलिस ने लाश की तलाश में सफाई कर्मचारियों को उतारा। गटर में उतारे कर्मचारियों ने शव बरामद कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना को लेकर की गई पूछताछ में क्षेत्रवासियों ने पुलिस को बताया था कि नन्हे ने रेशमा से सात महीने पहले ही विवाह किया था। नन्हे और रेशमा की दूसरी शादी है। शराब का लती नन्हे अपनी पत्नी पर शक करता था, इसी वजह से उसने पहली पत्नी को भी छोड़ा था। वह दूसरी पत्नी से भी मारपीट करता था। देर रात को नन्हे के घर से चीखने और मारपीट की आवाजें आ रही थीं।

क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले में केस दर्ज कर लिया था। बुधवार को पुलिस ने अपनी पत्नी रेश्मा की गला रेत कर हत्या करने के आरोपित पति रिक्शा चालक नन्हे को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में नन्हें ने न सिर्फ पत्नी की हत्या का गुनाह कबूला बल्कि यह भी बताया कि वह रेशमा की बेवफाई से परेशान था। उसको मनाने की उसने भरसक कोशिश की। बार-बार समझाने के बाद भी वह गैर मर्दों के संपर्क में रही। जबकि, वह उसकी हर हरकत पर नजर रखता था। यही एक मात्र वजह रही कि मियां बीवी के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। इससे पड़ोसी भी परेशान थे।

नन्हें को जब यकीन हो गया कि उसकी बीवी पूरी तरह गुमराह हो चुकी है और बार-बार समझाने के बाद भी उस पर कोई असर नहीं हो रहा, तब आरोपी ने बीवी को ठिकाने लगाने की ठान ली। वारदात में प्रयुक्त छुरा बरामद कर पुलिस ने हत्यारोपित को कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया। बीवी की बेवफाई से नन्हें हैवान बन गया। उसके सिर पर इस कदर खून सवार हुआ कि जान बचाने की कोशिश कर रही रेशमा की उसने एक न सुनी। कमरे से भाग कर चीख पुकार करते हुए रेशमा पड़ोसी की छत पर गई। वह पति से प्राण की भीख मांगती रही। लेकिन, शातिर ने बीवी की हत्या करने की ठान ली थी। पड़ोसियों के मुताबिक रेशमा को दोबारा दबोच कर नन्हें अपने साथ कमरे में ले गया। वहां आरोपी ने दोबारा उसकी गर्दन पर छुरा चलाया। गले से खून का फव्वारा फूटने के कारण रेशमा के सांसों की डोर कुछ ही देर में टूट गई। अपनी कारगुजारी पर पर्दा डालने की नन्हें ने पुरजोर कोशिश की इसीलिए उसने रेशमा का शव गटर में छिपा दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय