Friday, May 17, 2024

बहन के अफेयर का भाई को पता चला, कुल्हाड़ी से कर दी हत्या, प्रेमी को कर दिया था नामजद, भाई गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज । बीते सोमवार को ग्राम इसौटा में हुई हत्या का 24 घण्टे के अन्दर मेजा थाना की पुलिस ने अनावरण करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से आलाकत्ल एक कुल्हाड़ी बरामद की है।

मीडिया सेल से मिली जानकारी के अनुसार, 08 मई को आवेदक विजय शंकर मिश्र पुत्र स्व. भूपति राम मिश्र निवासी इसौटा थाना मेजा प्रयागराज ने अपनी पुत्री प्रिया मिश्रा की हत्या के सम्बन्ध में थाना मेजा में तहरीर दी थी। जिसके आधार पर थाना मेजा में मु0अ0सं0 177/23 धारा 302 भादंवि बनाम नीरज पाण्डेय पुत्र रामाज्ञा पाण्डेय निवासी इसौटा थाना मेजा प्रयागराज पंजीकृत किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विवेचना के दौरान यह तथ्य प्रकाश में आया कि मृतका प्रिया मिश्रा के भाई विवेक मिश्रा पुत्र विजय शंकर मिश्रा ने अपनी बहन का नीरज पाण्डेय के साथ अफेयर होने के कारण आवेश में आकर 08 मई को हत्या कर दी। घटना के साक्ष्य को नष्ट करने का भी प्रयास किया गया। मेजा पुलिस ने अभियुक्त को उसके घर से गिरफ्तार कर अभियुक्त की निशानदेही पर कुल्हाड़ी बरामद की।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्र.नि. ज्ञानेश्वर मिश्र थाना मेजा कमिश्नरेट प्रयागराज, उ.नि अखिलेश कुमार सिंह चौकी प्रभारी कोहड़ार घाट, थाना मेजा कमिश्नरेट प्रयागराज एवं कांस्टेबल मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय