Saturday, July 6, 2024

स्कार्पियो चढ़ाकर कर दी थी युवक की हत्या, तीन शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, मामूली कहासुनी के बाद हुई थी वारदात

फिरोजाबाद । थाना टूण्डला पुलिस टीम ने बुधवार को स्कार्पियो चढ़ाकर युवक की हत्या करने के मामले में फरार तीन शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त स्कोर्पियों गाड़ी बरामद हुई है। पुलिस ने तीनों को जेल भेजा है।

थाना प्रभारी टूण्डला प्रदीप कुमार ने बताया कि 04 मई 2023 की रात्रि में विनय सिंह पुत्र जंगजीत सिंह हाल निवासी नगला विष्णु थाना लाइनपार मास्टर ढाबा के पास होटल पर खाना खाने के लिये आया था। जहां कहासुनी होने पर अभियुक्त राजा उर्फ राहुल, छंगा उर्फ नितिन, कान्हा उर्फ प्रशान्त यादव ने अपने साथियों काली उर्फ सेठी कुमार व सनी यादव के साथ मिलकर विनय पर स्कार्पियो चढ़ाकर व रौंदकर उसकी हत्या कर दी थी तथा मौके से फरार हो गये थे। इस मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश शुरू की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ बुधवार को क्षेत्र में गश्त पर थे, तभी उन्होंने सूचना पर हत्या के मामले में वांछित अभियुक्त राजा उर्फ राहुल पुत्र ब्रिजनन्दन यादव निवासी ककरुउ कोठी नाले की पुलिया के पास सुदामा नगर, छिंगा उर्फ नितिन पुत्र सोनू ठाकुर निवासी ककरुऊ थाना उत्तर व कान्हा उर्फ प्रशान्त यादव पुत्र रामप्रकाश यादव निवासी कटी बरी चौराहा थाना को जरौली पुल के नीचे से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त स्कोर्पियो बरामद की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय