Sunday, May 5, 2024

महिला के साथ चौकी इंचार्ज ने की हाथापाई,वीडियो वायरल, एसपी ने किया निलंबित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फतेहपुर । जिले में महिला से दरोगा द्वारा हाथापाई करते एक वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान में लेते हुए चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया।

किशनपुर थाना क्षेत्र के साहबपुर गांव में पिता और पुत्र में घर के बंटवारे को लेकर विवाद हो गया था। जिस पर परिवार के सभी लोग पुलिस चौकी में इकट्ठा हो गए थे। किसी बात को लेकर चौकी इंचार्ज नीरज कुशवाहा पिता गजोधर को मारने-पीटने लगे। इतने में ही गजोधर की पुत्री सविता देवी पीटने का वीडियो बनाने लगी। वीडियो बनाने से बौखलाए चौकी इंचार्ज नीरज कुशवाहा ने सविता देवी से जबर्दस्ती गाली-गलौज व हाथापाई कर मोबाइल छीन लिया। वीडियो को डिलीट कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित दलित गजोधर के तीन पुत्र विनोद कुमार, संदीप कुमार व दिलीप कुमार हैं। दिलीप का अपने पिता से अलग होने को लेकर विवाद हो गया था। जिससे दिलीप और उसके भाई पिता, मां शीतला और बहन सविता देवी पुलिस चौकी आए थे। चौकी में आपस में कहासुनी हो रही थी। तभी चौकी इंचार्ज आग बबूला हो गए और गजोधर को गाली-गलौज करते हुए मारने -पीटने लगे। जिसका गजोधर की पुत्री ने वीडियो बना लिया था। घटना के बाद चौकी इंचार्ज नीरज कुशवाहा ने परिवार के सभी सदस्यों का धारा 151 में चालान कर दिया था।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि वायरल हो रहे वीडियो को संज्ञान में लेकर मामले की जांच कराई गई। महिला से हाथापाई करना पुलिस की छवि को धूमिल करने वाला कृत्य है। चौकी प्रभारी नीरज कुशवाहा के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय