Saturday, April 27, 2024

आगरा में फर्जी कंपनी बनाकर मंगा लिए करोड़ों के ड्राई फ्रूट्स और मसाले, गुरुग्राम के 9 लोगों पर मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आगरा- उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक करोड़ रुपये की ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है। ठगों ने संजय प्लेस स्थित व्यवसायिक कांप्लेक्स में ऑफिस भी खोला हुआ था। कारनामे को अंजाम देने के लिए एक ड्राई फ्रूट्स और मसाला कंपनी बनाई थी, जिसकी आड़ में दिल्ली और कर्नाटक की दो कंपनियों को शिकार बनाया गया। उनको बड़ा ऑर्डर देने का लालच दिया। कंपनियां उनके झांसे में आ गई।


दिल्ली की कंपनी ने एक करोड़ रुपये के ड्राइफ्रूट्स और कर्नाटक की कंपनी ने 1000 किलो मसाले भेज दिए। जब पेमेंट नहीं हुआ तो कंपनी के कर्मचारी यहां आए और देखा कि माल ले जाने वाली कंपनी पर ताला लटका था। इस संबंध में दोनों कंपनियों ने थाना हरीपर्वत में मुकदमा दर्ज कराया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


ठग कंपनी ने यहां हलवाई की बगीची इलाके में गोदाम बनाया था। ऑर्डर देने पर 30 प्रतिशत नगद भुगतान और 70 प्रतिशत माल आने पर देने का वादा किया था। एक करोड़ का माल पहुंचने के बाद कंपनी ने अकाउंटेंट की तबीयत खराब बताई, भुगतान नहीं किया। माल मिलने के बाद कंपनी ऑफिस पर ताला डालकर फरार हो गई।

कंपनी के कर्मचारी सोमवार को ऑफिस बंद करके चले गए। फॉर्मर फ्रेश एंड स्पाइस के नाम से फर्जी कंपनी बनाई गई थी। मामले में गुरुग्राम के नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


दोनों कंपनियों की ओर से सिद्धार्थ, रीना, गुंजन, संदीप गुर्जर, अमित, राजवीर, तान्या, प्रवीन गुप्ता के नाम एफआईआर हुई है। इन्होंने अपना पता गुड़गांव बताया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय