Saturday, May 18, 2024

अपनी माता के साथ बाजार गई पांच वर्षीय मासूम बच्ची भीड़ में हुई गुम, पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से बच्ची को बरामद कर परिजनों को सौंपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। अपनी माता के साथ बाजार गई पांच वर्षीय मासूम बच्ची अचानक भीड़ में गुम हो गई। आनन-फानन बच्ची की गुमशुदगी की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी पुलिस ने कुछ ही समय बाद सीसीटीवी कैमरा के माध्यम से बच्ची को बरामद कर के परिजनों के सुपुर्द कर दिया। बच्ची की बरामदगी को लेकर परिजनों ने पुलिस कार्य की सराहना की।
जानकारी के अनुसार मंगलवार को दोपहर करीब 1:00 बजे मोहल्ला खानकाह दारुल उलूम वक्फ के निकट रहने वाले मौलाना आफताब कासमी की 5 वर्षीय मासूम बेटी फातिमा अपनी माता के साथ मीना बाजार में गई थी, जो अचानक की भीड़ में अपनी मां से अलग हो गई, काफी तलाश करने के बाद भी बच्ची का कुछ पता नहीं चल सका जिससे घर वालों के हाथ-पांव फूल गए।
आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से कुछ ही समय बाद 5 वर्षीय मासूम बच्ची फातिमा को तलाश कर लिया और उसके घर वालों के सुपुर्द कर दिया। घर वाले अपने बच्ची को सकुशल पाकर को बेहद खुश हुए और उन्होंने देवबंद पुलिस की भरपूर सराहना की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय