Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में धरपकड़ अभियान के तहत दो थाना क्षेत्रों से 7 अभियुक्त गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद पुलिस ने दो थाना क्षेत्रों में अपराधिक घटना का षड्यंत्र बना रहे सात अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है । जिनके कब्जे से पुलिस ने एक अवैध पिस्टल, तीन तमंचे और एक चाकू बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर जनपद में अपराध पर नियंत्रण करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन द्वारा अपराधियों की धरपकड़ के लिए एक अभियान चलाया जा रहा है।जिसके चलते सोमवार को नई मंडी कोतवाली पुलिस और चरथावल थाना पुलिस ने अवैध हथियार के बल पर दबंगई दिखाते हुए आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे 7 अभियुक्त फुरकान, प्रताप ,तस्लीम, उदित ,अजय उर्फ लवी, विजय और अजय को गिरफ्तार किया है जिनके पास से पुलिस ने एक अवैध पिस्टल तीन तमंचे और एक नाजायज चाकू भी बरामद किया है।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि थाना चरथावल पुलिस ने सीओ सदर एवं चरथावल प्रभारी ए एस पी साहब के नेतृत्व में शातिर७ अभियुक्त जो जनपद में असला व तमंचे के बल पर अपनी गुंडई एवं दबंगई दिखाते हैं ऐसे अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है एवं अभी जो पांच अभियुक्त गिरफ्तार किए गए हैं उनके कब्जे से एक पिस्टल, तीन नाजायज़ तमंचे व एक चाकू बरामद किया गया है और यह सभी लोग अवैध असले को अपने पास रखते हैं।

वहीं इनके दम पर लोगों को डराते-धमकाते हैं और इनसे अलग तरह का क्राइम करते हैं, इनसे जब पूछताछ की गई तो इनमें से एक अभियुक्त ग्राम रोनी हर्जी पुर का रहने वाला है व इसके अलावा दो अभियुक्त सहारनपुर व दो अभियुक्त शामली के रहने वाले हैं साथ ही थाना नई मंडी पुलिस ने भी तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिनमें से एक के कब्जे से अवैध तमंचा बरामद हुआ है एवं 2 लोगों के कब्जे से चाकू बरामद हुए हैं।

इस प्रकार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जनपद में जो चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है उसमें नाजायज असला रखने वाले व नाजायज असले की तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है और इन सभी के खिलाफ अग्रिम विधिक कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी साथ ही जो इस तरह के गिरोह बनाकर काम करते हैं उनके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी, पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ की है इसमें कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं।

वहीं इनपर पुलिस अभी और गहराई से छानबीन करेगी एवं जो भी व्यक्ति अवैध असलाओ के कारोबार मे संलिप्त है उसके खिलाफ गंभीर से गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किए जाएंगे व उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी, अभी इन लोगों के क्रिमिनल रिकॉर्ड के बारे में सर्च किया जा रहा है एवं अगर कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड पाया जाएगा उसको भी विवेचना में शामिल किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय