Monday, May 6, 2024

गुरुग्राम में देवर ने किया भाभी से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी,केस दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। सोहना में एक महिला ने अपने देवर पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला का कहना है कि इस वारदात में उसकी देवरानी भी शामिल है। पुलिस को दी शिकायत में महिला का आरोप है कि उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी है। सोहना पुलिस ने आरोपी दंपती के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शनिवार को जांच अधिकारी शकुंतला ने बताया कि इस मामले में आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में सोहना कस्बा की रहने वाली महिला ने कहा है कि पड़ोस में रहने वाले देवर भीम सिंह उर्फ अंकुर व उसकी पत्नी मिथलेश ने एक दिन दोपहर के समय उसे अपने घर पर बुलाया था। आरोपी की पत्नी मिथलेश उसे कमरे में ले गई। कमरे में उसका पति भीम सिंह भी पहले से बैठा हुआ था। तभी मिथिलेश ने आलू का परांठा व कोल्ड ड्रिंक उसे पीने के लिए दी। परांठा और कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि जब उसकी आंख खुली तो सायं के 4 बज चुके थे। उसके बाद वह घर चली गई। कुछ दिन बाद आरोपी भीम सिंह उर्फ अंकुर ने उसे दोबारा अपने घर बुलाया जब उसने आने से इंकार कर दिया तो उसने फोन में उसकी अश्लील वीडियो दिखाई और धमकी दी कि अगर किसी को कुछ भी बताया तो वह वीडियो वायरल कर देंगे। आरोप है कि महिला का देवर ने कई बार रेप किया और उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाए। इस दौरान वह गर्भवती भी हो गई तो जबरदस्ती कुछ गर्भपात वाली गोलियां खिला दी जिससे उसका गर्भपात हो गया। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि परेशान होकर उसने यह शिकायत पुलिस को दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय