Friday, September 20, 2024

ग्रेटर नोएडा में गृह मंत्रालय से रिटायर्ड अधिकारी की गोली मारकर हत्या,जांच में जुटी पुलिस

नोएडा। थाना बिसरख क्षेत्र में आज दोपहर को अज्ञात बदमाशों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति के ऊपर ताबड़तोड़ गोली चलाकर उनकी हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक गृह मंत्रालय से रिटायर्ड है, तथा ग्रेटर नोएडा में रह रहे थे। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में दिन-दहाड़े हुई एक बुर्जुग की हत्या से स्थानीय निवासी दहशत में है।
पुलिस उपायुक्त जोन द्वितीय श्रीमती सुनिति ने बताया कि आज थाना बिसरख पुलिस को सूचना मिली कि अज्ञात बदमाशों ने स्टेला सोसायटी के पास एक 70 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति हरि प्रकाश के ऊपर ताबड़तोड़ गोली चलाकर उनकी हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि मौके पर मृतक की पुत्रवधू आ गई है।
डीसीपी ने बताया कि पुलिस सोसायटी के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से बदमाशों की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग की हत्या क्यों हुई इस बात की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि वह गृह मंत्रालय से रिटायर्ड है, तथा मौजूदा समय में ग्रेटर नोएडा में रह रहे थे। दिनदहाड़े हुए बुजुर्ग की हत्या से ग्रेटर नोएडा में दहशत व्याप्त है। मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय