Friday, September 20, 2024

जालौन में सर्राफ व्यापारी से लूट के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जालौन। कालपी कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का शुक्रवार देर रात पुलिस से सामना हो गया और मंगरोल रोड के जोधर नाला के पास पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी। जबकि तीन अन्य बदमाशों ने आत्मसमर्पण कर दिया। एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

बता दें कि, कालपी कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई लूट ने पुलिस पर सवालियां निशान खड़े कर दिए थे। वहीं इस वारदात के खुलासे के लिए एसओजी, सर्विलांस, आटा, और कालपी पुलिस की टीमें काम कर रही थीं। शुक्रवार रात को मुखबिर से सूचना मिली कि लुटेरे मंगरोल रोड पर दूसरी लूट की योजना बना रहे हैं। इसके बाद एसओजी और पुलिस टीमों ने इलाके की घेराबंदी की। पुलिस को देख बदमाशों ने भागने की कोशिश की और फायरिंग भी की। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश दीपक उर्फ चकिया भोखरे पैर में गोली लगने से घायल हो गया। वहीं, मोनू परिहार, सोनू परिहार, और राज परिहार ने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने इनके पास से व्यापारी से लूटे गए सोने-चांदी के आभूषण, नकदी, अवैध हथियार, और चोरी की बाइक बरामद की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, एसपी दुर्गेश कुमार ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि राज परिहार जो पहले सर्राफा व्यापारी के यहां ड्राइवर था। उसी ने इस लूट की साजिश रची थी। वह फरार है उसकी तलाश जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय