Friday, September 20, 2024

परिवार और साथियों के साथ दिल्ली में कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचे सिसोदिया

नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया 17 महीने बाद जेल से छूटकर बाहर आए हैं। शनिवार सुबह वह अपने परिवार के साथ सबसे पहले कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे। यहां पर उन्होंने हनुमान जी के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया। मनीष सिसोदिया शनिवार सुबह करीब 10 बजे अपने परिवार के साथ घर से निकले और कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी, बच्चे और मां भी साथ नजर आईं। इससे पहले मनीष सिसोदिया से मिलने के लिए दिल्ली सरकार में मंत्री सौरव भारद्वाज और आतिशी सुबह उनके घर पहुंचे थे। मनीष सिसोदिया जब मंदिर पहुंचे तो राज्यसभा सांसद संजय सिंह, मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी भी उनके साथ मौजूद थीं। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली। मनीष सिसोदिया शाम को जेल से बाहर आ गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मनीष सिसोदिया पिछले 17 महीने से दिल्ली शराब घोटाले में जेल में बंद थे। मनीष सिसोदिया सुबह 10:15 बजे दिल्ली के प्राचीन हनुमान मंदिर पहुंचे। करीब 20 से 25 मिनट तक मनीष सिसोदिया हनुमान मंदिर में भगवान की पूजा अर्चना की और उनका आशीर्वाद लिया। बाद में वह आम आदमी पार्टी दफ्तर में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस मौके पर आम आदमी पार्टी की विधायक और विधानसभा कि डिप्टी स्पीकर राखी बिड़लान ने कहा है कि यह लोकतंत्र की बड़ी जीत है।

 

 

मनीष सिसोदिया को फर्जी केस में फंसा कर रखा था। न्यायालय ने भाजपा के गाल पर तमाचा मारने का काम किया है। उनके आने से पार्टी को बड़ी मजबूती मिलेगी। फर्जी मुकदमों में ज्यादा दिन लोगों को जेल में नहीं रख सकते। ऐसा न्यायालय के निर्णय के बाद सिद्ध हो गया है। दिल्ली में आने वाले विधानसभा चुनाव में तीन बार का जो रिजल्ट है, वही आम आदमी पार्टी दोहराने जा रही है। मनीष सिसोदिया के बाहर आने से कार्यकर्ताओं में काफी जोश आ गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय