Friday, September 20, 2024

देवबंद में किशोर ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद नगर के मोहल्ला सराय पीरजादगान में पिता की डांट से नाराज एक किशोर ने फांसी का फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली। किशोर के इस कदम से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार देवबंद नगर के मोहल्ला सराय पीरजादगान निवासी परचून व्यवसायी शमशेर का 14 वर्षीय पुत्र उमर कक्षा पांच का छात्र है। बताया जाता है कि पिता ने उमर को दुकान का सामान लाने के लिए कहा था। जब उसने सामान लाने से मना किया तो पिता ने उसे डांट दिया।
जिससे नाराज होकर उमर ने घर की ऊपरी मंजिल पर बनी रसोई में जाकर वहां दरवाजे के ऊपर लगे जाल से दुपट्टा बांधकर फांसी लगा ली। कुछ देर बाद परिजनों द्वारा किशोर को फांसी के फंदे पर लटका देख घर में चीख- पुकार मच गई।मोहल्लेवासियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
जिसके बाद देवबंद कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली। परिजनों ने पुलिस से किसी भी प्रकार की कानूनी कार्रवाई से इंकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर मृतक किशोर के शव को उसके घर वालों के सुपुर्द कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय