Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में विजिलेंस की अंधाधुंध छापेमारी का विरोध, जल्द चीफ के ऑफिस को घेरने की चेतावनी

चरथावल। नगर व क्षेत्र में विजिलेंस की अंधाधुंध छापेमारी को लेकर क्षेत्रवासियों में भारी रोष व्याप्त है। क्षेत्रवासियों का आरोप है कि स्थानीय विद्युत अधिकारियों को सूचना दिए बिना ही छापेमारी की जा रही है तथा अपने ऑफिस बुलाकर सांठगांठ कर बिना कार्यवाही किए ही छोड़ा जा रहा है। मामला संज्ञान में आने पर भाकियू नेता विकास शर्मा व कस्बे के किसान नेता अभिषेक बंसल ने चीफ ऑफिस पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

चरथावल नगर व ग्रामीण क्षेत्र में विजिलेंस की टीम द्वारा विद्युत चोरी रोकने हेतु लगातार अंधाधुंध छापेमारी की जा रही है। उधर क्षेत्रवासियों ने विजिलेंस टीम पर गम्भीर आरोप लगाए गए है। क्षेत्र वासियों का कहना है कि विजिलेंस की टीम स्थानीय विद्युत अधिकारियों को सूचना दिए बिना ही जबरदस्ती छापेमारी कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अवकाश के दिन भी विजिलेंस की टीम छापेमारी करती है और जबरदस्ती विद्युत चोरी का आरोप लगाकर अपने ऑफिस बुला लेते हैं तथा वहां पर मामले को सांठगांठ कर रफा कर देते हैं।

मामला संज्ञान में आने पर भाकियू नेता विकास शर्मा व कस्बे के किसान नेता अभिषेक बंसल ने चीफ ऑफिस पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है। किसान नेताओं का कहना है कि विजिलेंस की टीम बकाया रोकने हेतु छापेमारी करें, हमें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन पहले किसानो के बकाया गन्ने का भुगतान कराए। जबरदस्ती बिजली चोरी बताकर रुपए ऐंठने का काम बिल्कुल न करें, क्योंकि क्षेत्र वासियों से अत्यधिक शिकायत सुनने को मिल रही है। अगर विजिलेंस टीम ने जल्द ही इस ओर कोई सुधार नहीं किया तो जल्द ही विद्युत चीफ कार्यालय पर बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय