Friday, September 20, 2024

सहारनपुर में खनन माफिया ने परिवहन अधिकारी को पीटा,हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाते दिखे PTO,वीडियो वायरल

सहारनपुर सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र में खनन माफिया द्वारा परिवहन विभाग के एक अधिकारी (PTO) पर हमला करने की घटना सामने आई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खनन माफिया ने न केवल अधिकारी को पीटा, बल्कि उस पर हर महीने 50 हजार रुपए की घूस लेने का आरोप भी लगाया है। इस मामले को लेकर देवबंद थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

बताया जा रहा है कि एक अधिकारी (पीटीओ) वीवी शुक्ला पर ट्रक चेकिंग के दौरान हमला किया गया। ट्रक चालक ने रुकने के बजाय ट्रक की गति बढ़ा दी और मुजफ्फरनगर की सीमा में प्रवेश कर गया। इसके बाद, एक काले रंग की कार में सवार कुछ लोग पहुंचे और अधिकारी की गाड़ी को रोककर उन्हें बाहर निकालने के बाद हाथापाई करने लगे। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो इस तरह की घटनाओं की गंभीरता को दर्शाता है। यह मामला सड़कों पर हो रही चेकिंग के दौरान कानून के प्रति लोगों की असहिष्णुता और अपराधियों की बढ़ती हिम्मत का प्रमाण है। ऐसी घटनाओं से पुलिस और अन्य अधिकारियों की सुरक्षा पर सवाल उठते हैं और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के प्रयासों में रुकावट आती है। इस मामले में उचित कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में साफ देखा जा है कि खनन माफिया अधिकारी की गाड़ी का दरवाजा जबरन खोलकर उन पर हमलावर हो रहे हैं। पीटीओ और उनके चालक बमुश्किल वहां से जान बचाकर भागे। इस दौरान वीडियो में अधिकारी से उलझ रहा शख्स गाड़ी पास करने के लिए 50 हजार रुपये दिए जाने का आरोप लगा रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई हैं। सीओ अशोक सिसोदिया का कहना है मामला संज्ञान में है। वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान कराई जा रही है।

 

सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रवर्तन) एमपी सिंह का कहना है कि अधिकारी वीवी शुक्ला के साथ बदसलूकी और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में प्रवर्तन अधिकारी की ओर से पुलिस को कार्रवाई के लिए तहरीर दी गई है। अधिकारी पर गलत आरोप लगाए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय