Friday, September 20, 2024

पहले लेटर, अब पार्टी अध्यक्ष Nadda ने किया तलब; किसानों के मुद्दों पर अपनी पार्टी में घिरी Kangana!

नई दिल्ली। किसान आंदोलन को लेकर अपने बयानों के कारण चर्चा में आईं भाजपा सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत गुरुवार को पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर पहुंची। माना जा रहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात के दौरान कंगना रनौत किसान आंदोलन को लेकर दिए गए अपने बयान पर उन्हें सफाई दे सकती हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को ही भाजपा ने बयान जारी कर किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत के बयान से किनारा कर लिया था। भाजपा ने सोमवार को ही कंगना रनौत को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा था, “भाजपा सांसद सुश्री कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन के परिप्रेक्ष्य में दिया गया बयान, पार्टी का मत नहीं है। भारतीय जनता पार्टी सुश्री कंगना रनौत के बयान से असहमति व्यक्त करती है।

 

 

पार्टी की ओर से, पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए सुश्री कंगना रनौत को न तो अनुमति है और न ही वे बयान देने के लिए अधिकृत हैं। भारतीय जनता पार्टी की ओर से सुश्री कंगना रनौत को निर्देशित किया गया है कि वे इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में न दें। भारतीय जनता पार्टी ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ तथा सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए कृत संकल्पित है।” आपको बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत द्वारा दिए गए बयान को कांग्रेस समेत तमाम विरोधी दल बड़ा मुद्दा बना रहे हैं।

 

 

 

भाजपा द्वारा कंगना रनौत के बयान से किनारा कर लेने के बावजूद विपक्षी दल इस मुद्दे को लगातार उठाकर भाजपा पर किसान विरोधी होने का आरोप लगा रहे हैं। हरियाणा के विधानसभा चुनाव में मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस इसे बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी कर रही है। यही वजह है कि भाजपा ने सोमवार को ही बयान जारी कर अपनी सांसद के बयान से किनारा कर लिया था और आज अपने बयान पर सफाई देने के लिए कंगना रनौत जेपी नड्डा से मुलाकात करने पहुंची हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय