Monday, July 1, 2024

टी-20 विश्व कप का खिताब जीतने के पीछे देश की दुआएं और अपनों का प्यार- मोहम्मद शमी

अमरोहा (उत्तर प्रदेश)। भारत के आईसीसी टी20 विश्व कप जीतने के बाद से देश में खुशी का माहौल है। टीम इंडिया को जीत की बधाई देते हुए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर एवं तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने इसे “अभूतपूर्व क्षण” बताया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने टीम इंडिया और देशवासियों को जीत की बधाई देते हुए कहा कि 13 साल के इंतजार के बाद भारतीय टीम ने विश्वकप का कोई खिताब अपने नाम किया है। यह सब देश की दुआओं और टीम की मेहनत से हुआ है। यह टीम इंडिया के लिए अभूतपूर्व क्षण है। एक समय ऐसा लगा था कि भारतीय टीम के हाथ से टॉफी फिसल जाएगी। लेकिन इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों ने न केवल मैच में वापसी की बल्कि टी-20 का विश्व चैंपियन भी बने। उन्होंने कहा कि क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा एक खिलाड़ी के लिए बहुत भावुक पल होता है।

 

रोहित शर्मा, विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। सभी खिलाड़ियों ने क्रिकेट और देश के लिए बड़ा योगदान दिया है। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, “पीएम मोदी चुनाव में अमरोहा आए थे। उन्होंने मेरा नाम लिया, यह मेरे और मेरे गांव के लिए बड़ी बात है।” दरअसल मोहम्मद शमी अमरोहा के गांव सहसपुर अलीनगर के रहने वाले हैं। टीम इंडिया की जीत के बाद उनके गांव में भी खुशी का माहौल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय