Friday, May 10, 2024

टिकौला मिल में पाईप लाईन फटने से हुआ बड़ा हादसा….. गर्म रस से झुलसे तीन मजदूर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। टिकोला शुगर मिल के बॉयलिंग हाऊस में गन्ने के रस की पाईप लाईन फटने के कारण तीन मजदूर झुलस गए। घायलो को गम्भीर हालत में चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका उपचार जारी है। टिकौला  शुगर मिल में शनिवार को बॉयलिंग हाऊस में गन्ने के गर्म रस की पाईप लाईन अचानक से तेज धमाके के साथ फट गई, जिससे मौके पर कार्य कर रहे कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई।

बॉयलिंग हाऊस में काम कर रहे दिल्ली की अशोका कम्पनी के तीन मजदूर गर्म रस में जलकर बुरी तरह से झुलस गये। बताया गया कि रस में झुलसे हुए मजूदर बस्ती जनपद के ग्राम पडिय़ापार निवासी रघुनाथ सिंह पुत्र सुरेश सिंह सहित जितेन्द्र सिंह व आकाश कुमार को मिल प्रबन्धन ने गम्भीर हालत में गंगदासपुर के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से मजदूरों को गम्भीर हालत के चलते जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिल में क्षतिग्रस्त हुई गन्ने की पाईप लाईन के कारण शुगर मिल में पेराई कुछ घंटो के लिए ठप्प हो गई। मिल बंद हो गई तथा किसानों की लम्बी लाईने लग गयी। मिल प्रबन्धन के प्रयासों व इंजीनियरों द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद मिल में पेराई को सुचारू किया गया। बताया गया कि झुलसे गये तीनो मजदूरों की हालत में सुधार है, जिनका उपचार चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय