Thursday, September 19, 2024

मेरठ में दरोगा ने दी जेल भेजने की धमकी, विश्वविद्यालय के छात्रों ने की SSP से शिकायत

मेरठ। भ्रष्टाचार के खिलाफ चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के बाहर धरना दे रहे छात्रों को चौकी इंचार्ज ने जेल भेजने की धमकी दी। इसके विरोध में शुक्रवार को छात्रों ने एसएसपी से मुलाकात की और दरोगा को निलंबित करने की मांग की।

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर छात्र संगठनों ने मोर्चा खोला हुआ है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले छात्रों ने कुलपति का घेराव करके भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। इसके बाद गुरुवार को भीम आर्मी और सपा से जुड़े छात्र नेताओं ने विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर धरना दिया। शुक्रवार को छात्रों का एक प्रतिनिधिमंडल एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा से मिला। उन्होंने आरोप लगाया कि विश्वविद्यालय के बाहर छात्रों का धरना चल रहा था। उसी समय पुलिस चौकी इंचार्ज सतीश कुमार मौके पर पहुंचे और छात्रों को वहां से उठाने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छात्रों ने कहा कि शांतिपूर्वक धरना दे रहे हैं, इसलिए धरना चलने दीजिए। इसके बाद भी दरोगा नहीं माने और छात्रों को धरना समाप्त नहीं करने पर जेल भेजने की धमकी दी। छात्रों ने कहा कि इस मामले की जांच करके चौकी इंचार्ज को निलंबित किया जाए। एसएसपी ने छात्रों को जांच करके कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर शान मोहम्मद, हैविन खान, समर, संजय कुमार, अरुण सिंह आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय