Saturday, May 18, 2024

15 अगस्त के मद्देनजर दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर बढ़ी पुलिस की मुस्तैदी, होटल्स की भी होगी चेकिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। 15 अगस्त के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर शनिवार से ही पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दी है।

शनिवार रात से कमर्शियल वाहनों की एंट्री भी पूरी तरीके से बैन कर दी गई है। इसके साथ-साथ होटल और लॉज की भी पूरी तरीके से चेकिंग की जाएगी, जो गेस्ट बाहर से आयेंगे, उनकी आईडी समेत वेरिफिकेशन भी होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

15 अगस्त के मद्देनजर दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर पुलिस की मुस्तैदी बढ़ा दी गई है। दिल्ली में कर्तव्य पथ पर स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम को लेकर रूट डायवर्जन किया गया है। शनिवार रात 12:00 बजे से लेकर 13 अगस्त की रात 12:00 बजे तक और 15 अगस्त को मुख्य परेड कार्यक्रम के वक्त तक पूरी व्यवस्था लागू रहने वाली है।

हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में पहले से ही पुलिस अलर्ट मोड में है। 15 अगस्त को देखते हुए भी पुलिस की मुस्तैदी बढ़ाई गई है।

चप्पे-चप्पे पर गाजियाबाद पुलिस की नजर है। दिल्ली-गाजीपुर बॉर्डर पर प्रत्येक गाड़ी की चेकिंग के बाद ही दिल्ली में एंट्री दिए जाने का आदेश है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कमर्शियल वाहनों की एंट्री एनएच 9 से यूपी गेट होते हुए, डाबर तिराहे से महाराजपुर होते हुए, मोहन नगर से सीमापुरी होते हुए, लोनी बॉर्डर से दिल्ली, पुस्ता खजूरी मार्ग से दिल्ली की तरफ और भोपुरा बॉर्डर से होते हुए दिल्ली की तरफ एंट्री बंद रहेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय