Saturday, September 21, 2024

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी फील्ड में जाकर जनता की समस्याओं का करेंगे समाधान

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने एक बैठक के दौरान प्राधिकरण के सभी विभागों की समीक्षा की। इस दौरान सीईओ ने सभी विभागाध्यक्ष व वर्क सर्किल प्रभारियों को निर्देश दिए कि वे अपने-अपने क्षेत्र में घूमकर लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका प्राथमिकता के आधार पर समाधान करें।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सीईओ एनजी रवि कुमार समीक्षा बैठक में परियोजना विभाग को निर्देश दिए हैं कि बारिश की वजह से जहां भी सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई हैं, उनको प्राथमिकता पर रिपेयर कराएं। कोई भी रोड टूटी न रहे।

 

 

सीईओ ने कहा कि जनमानस की परेशानी से जुड़ी समस्याओं को प्राथमिकता पर हल करें। बारिश की वजह से कई सड़कें टूट गई हैं। इन सड़कों से हजारों लोग रोजाना गुजरते हैं। उनको परेशानी होती है। हादसे होने की आशंका रहती हैं। उन्होंने सभी क्षतिग्रस्त सड़कों को तत्काल रिपेयर करने के निर्देश दिए। सीईओ ने कहा कि दफ्तर में बैठकर जनमानस की परेशानियों को नहीं समझा जा सकता है।

 

 

सभी विभागाध्यक्ष व सभी वर्क सर्किल प्रभारी अपने एरिया में घूमकर समस्याओं को देखें और उनको हल कराएं। सीईओ ने आगामी 25 सितंबर से प्रस्तावित उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड फेयर की तैयारियों की भी समीक्षा की। उन्होंने तैयारियों में कोई कसर न छोड़ने की हिदायत दी। बैठक के दौरान प्राधिकरण के एसीईओ आशुतोष द्विवेदी, एसीईओ श्रीलक्ष्मी वीएस व एसीईओ प्रेरणा सिंह सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

 

 

सीईओ की समीक्षा बैठक के बाद एसीईओ प्रेरणा सिंह ने परियोजना विभाग के वर्क सर्किल 4 व 7 के कार्यों की समीक्षा की। उन्होंनेे रखरखाव कार्यों में लापरवाही पर नाराजगी जताते हुए कहा कि विकास कार्यों की गुणवत्ता की जिम्मेदारी वर्क सर्किल प्रभारी की है। अगर किसी विकास कार्य की गुणवत्ता में खामी मिली तो वर्क सर्किल इंचार्ज पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

एसीईओ ने सभी तकनीकी सुपरवाइजरों की उपस्थिति दर्ज करने के लिए जियो टैगिंग फोटोग्राफ और लोकेशन मंगवाने के निर्देश दिए। विकास कार्यों को समय से पूरा न कर पाने वाले ठेकेदारों को नोटिस जारी करने को कहा है। लंबित विकास कार्यों का एस्टीमेट शीघ्र स्वीकृत कराकर टेंडर जारी कराने के निर्देश दिए। एसीईओ ने जीआईआरएस पर लंबित प्रकरणों को गुणवत्ता के साथ समयबद्ध तरीके से कराने के निर्देश दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय