Sunday, September 22, 2024

मेरठ में छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल करने वाला प्रेमी गिरफ्तार

मेरठ। 11 वीं की नाबालिग छात्रा के फंदा लगाकर जान देने के बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी अंकुर कसाना को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर छात्रा का अश्लील वीडियो बनवाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने और छात्रा को जान देने के लिए विवश करने का आरोप है। मृतका के पिता की तहरीर पर लोहिया नगर थाना पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने और आईटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने दो अन्य युवकों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लोहियानगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ग्रामीण की 16 वर्षीय बेटी कक्षा 11 में एक इंटर कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। पड़ोस में रहने वाले दूसरी जाति के आरोपी की किशोरी से दोस्ती हो गई थी। आरोपी ने पीड़िता ने अश्लील वीडियो बनवाकर हासिल कर ली थी। इसके बाद आरोपी ब्लैकमेल कर पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा था। आरोपी ने पीड़िता की वीडियो वायरल कर दी।

 

 

इसके बाद पीड़िता ने इंटर कॉलेज जाना छोड़ दिया था। शुक्रवार को पीड़िता ने बदनामी के कारण फंदा लगाकर जान दे दी थी। घटना के बाद पुलिस ने परिजन के तहरीर न देने की बात कही थी। लेकिन शनिवार को इस मामले में पीड़ित पिता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय