Wednesday, September 25, 2024

हरियाणा चुनाव : चौधरी देवी लाल की जयंती पर हरियाणा जाएंगी बसपा सुप्रीमो मायावती

जींद। हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर हैं। अभय चौटाला की पार्टी इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन में यहां चुनाव लड़ रही है। चुनावों के मद्देनजर बसपा की अध्यक्ष मायावती बुधवार को हरियाणा जा रही हैं। यहां पहुंचकर वह पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवी लाल की जयंती समारोह में भी शामिल होंगी। जींद में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) नेता अभय चौटाला ने यह जानकारी दी। उन्होंने इस कार्यक्रम की जानकारी साझा करते हुए बताया कि बुधवार को बसपा सुप्रीमो हरियाणा आएंगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने कहा, “इस समय हम हरियाणा में 25 से 30 सीटें जीत रहे हैं। बुधवार को चौधरी देवीलाल जी का जन्मदिन है। उनके सम्मान दिवस पर लाखों लोग आएंगे। इसके अलावा मायावती और चौटाला साहब भी आएंगे। बुधवार के बाद राज्य में माहौल बहुत बदलेगा। हम सत्ता में आएंगे और अबकी बार सरकार बनाएंगे। हम राज्य में भारी बहुमत से जीतेंगे।”

 

 

इसके बाद उन्होंने जुलाना विधानसभा में अपनी पार्टी की तैयारियों पर बात करते हुए कहा कि जुलाना विधानसभा डॉ. सुरेंद्र सिंह लाठर बहुत अच्छे मार्जिन से जीतेंगे। वह समाजसेवी व्यक्ति हैं। कुछ दिनों पहले मैंने फैसला किया था कि राजनीति में केवल ऐसे लोग नहीं आने चाहिए जो केवल दांव लगाकर जनता को लूटते हों।

 

 

डॉ. सुरेंद्र सिंह लाठर पढ़े लिखे व्यक्ति हैं और कमिश्नर के पद से सेवानिवृत्त हैं। इन्होंने नौकरी के दौरान बहुत सामाजिक कार्य किए और आम लोगों की सेवा की। बता दें कि 90 विधानसभा सीटों वाले हरियाणा में पांच अक्टूबर को मतदान होना है, वहीं इसके नतीजे आठ अक्टूबर को सामने आएंगे। जहां पहले भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर मानी जा रही थी, वहीं ‘आप’ की एंट्री ने चुनाव को त्रिकोणीय मोड़ दे दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय