Wednesday, September 25, 2024

लखौरा में दो सगी बहन सहित तीन लड़कियों की डूबने से मौत

पूर्वी चंपारण। जितिया पर्व को लेकर जिले में डूबने से दो सगी बहन सहित आधे दर्जन लोगों की मौत हो गई है। जिसमे महिलाएं व बच्चे शामिल हैं। लखौरा थाने के लक्ष्मीपुर गांव में सरेह के तालाब में डूबने से दो सगी बहन सहित तीन बच्ची की मौत हो गई। वही इस दौरान सूझबूझ से 4 महिलाएं बच गई , अन्यथा वहां 6 महिलाएं डूब जाती।

मृतकों में परमानन्द बैठा की 17 वर्षीय बेटी रीमा कुमारी,शिवरंजन राम की दो बेटी रंजू कुमारी 15 वर्ष व मंजू कुमारी 13 वर्ष शामिल है। गांव की महिलाएं जिउतिया के नहाय – खाय को लेकर सरेह के तालाब में नहाने गई थी। इस बीच उक्त तीनों सहित 5 – 6 महिलाएं गहरे पानी मे चली गई , इस बीच महिलाओ ने साड़ी के सहारे 3 को खींच कर निकाला जबकि तीन नही बचाई जा सकी और डूब गई। तीनो के शव को पुलिस व अंचलकर्मी की मौजूदगी में शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वही कल्याणपुर के खोखरा में मुकेश दास के 8 साल के पुत्र अभिषेक कुमार की डूबने से मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिकाररगंज थाने के हरनारायना में रामजी साह की 22 वर्षीय बेटी कृष्ना कुमारी की डूबने से मौत हो गई।इसके अलावे रक्सौल के सरस्वती शिशु मंदिर के पास 7 वर्षीय अज्ञात बच्चे की डूबने से मौत हो गई। मंगलवार दोपहर तक जिले भर में डूबने से मृत उक्त सभी के शव को सम्बन्धित थाने की पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया गया।जबकि एक अज्ञात बच्चे के शव को पहचान के लिए सुरक्षित रखा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय