Wednesday, September 25, 2024

बागपत में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो हुआ वायरल,लोगों का फूटा गुस्सा

बागपत। बागपत जिले के अग्रवाल मंडी टटीरी में एक होटल पर थूककर रोटी बनाने का वीडियो वायरल होने के बाद इस पर कार्रवाई की मांग की गई है। यह होटल “नरेश चिकन कॉर्नर” नाम से जाना जाता है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भी इसी होटल से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद उस कर्मचारी को बदल दिया गया था। हाल के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग फिर से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से चर्चा का विषय बन रही है, और प्रशासन से अपेक्षा की जा रही है कि वे इस पर जल्द से जल्द उचित कदम उठाएं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अग्रवाल मंडी टटीरी में मेरठ-बागपत नेशनल हाईवे पर स्थित एक होटल में तंदूर पर रोटी बनाने वाले कर्मचारी द्वारा थूकने का वीडियो वायरल होने पर लोगों में आक्रोश है। वीडियो वायरल करने वाले लोगों का आरोप है कि कर्मचारी रोटी पर थूकता हुआ साफ नजर आ रहा है। इस घटना से कस्बे और आसपास के गांवों के लोगों में भारी गुस्सा है, क्योंकि यह उनकी स्वच्छता और स्वास्थ्य से जुड़ा मुद्दा है। गुस्साए लोगों ने होटल संचालक और कर्मचारी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

 

पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लिया है और कहा है कि वायरल वीडियो की जांच कराई जाएगी और इसके आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय