Thursday, September 26, 2024

नोएडा आपके द्वार कार्यक्रम में प्राधिकरण अधिकारियों ने सुनीं समस्याएं

नोएडा। नोएडा आपके द्वार कार्यक्रम के तहत प्राधिकरण अधिकारियों ने सेक्टर-20 का दौरा किया। इस दौरान अधिकारियों ने बैठक कर सेक्टरवासियों की समस्याएं सुनी और उनके तत्काल निस्तारण का आश्वासन दिया। कार्यक्रम के दौरान सेक्टरवासियों द्धारा नोएडा प्राधिकरण के विभिन्न विभागों की 19 समस्याएं दर्ज कराई गई। जनता द्वारा बताई गई समस्याओं के समाधान के संबंध में प्राधिकरण के अधिकारियों ने तत्काल काम करना भी शुरू कर दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डा. लोकेश एम के निर्देश पर सेक्टर व ग्रामों के उत्थान के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान नोएडा आपके द्वार कार्यक्रम को सेक्टर व ग्रामवासियों द्धारा बेहद पसन्द किया जा रहा है। बुधवार को नोएडा प्राधिकरण के परियोजना अभियन्ता जन स्वास्थ्य-1, वरिष्ठ प्रबन्धक (जल खण्ड-2), उद्यान निरीक्षक (उद्यान खण्ड-1) सहित अन्य अधिकारियों ने सेक्टर-20 का निरीक्षण किया। नोएडा आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान अधिकांश समस्याओं में सीवर, पानी, बिजली, जन स्वास्थ्य, नियोजन समेत अन्य समस्याएं प्रमुख रही। इस दौरान सेक्टर-20 आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष रामपाल भाटी सहित अन्य पदाधिकारियों ने द्वारा मांग की गई है कि भविष्य में यदि सेक्टर के अन्दर सड़क का निर्माण हो तो, पुरानी सड़क को तोड़कर नई सड़क का निर्माण किया जाए।

 

 

सेक्टर-20 की आन्तरिक सड़कों पर निर्मित नालियों पर एसएफआरसी कवर रखने का अनुरोध किया गया। सेक्टर-20 में आन्तरिक सड़कों पर दिशा सूचक बोर्ड लगाये जाने की मांग की गई। हनुमान मंदिर के पास एवं मार्किट के पास अवैध रूप से लगने वाली रेहडी-पटरी के अतिक्रमण को हटाने की मांग की गई। हनुमान मंदिर रोड पर शौचालय बनाये जाने का भी अनुरोध किया गया। जी-ब्लाॅक में नाली के उपर रखे क्षतिग्रस्त जाल की मरम्मत कराने के साथ ही ई-12 से ई-24 तक सड़क के साथ कच्ची पटरी नीचे हो गई है, जिसकों सड़क के लेविल में करके टाईल्स लगाने की मांग की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय