Tuesday, October 1, 2024

नोएडा के वेयर हाउस में सुरक्षित मिली ईवीएम/वीवीपैट की मशीनें

नोएडा। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के क्रम में आज जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने कलेक्ट्रेट स्थित ईवीएम/वीवीपैट वेयर हाउस में पहुंचकर मासिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि एवं संबंधित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला मजिस्ट्रेट मनीष कुमार वर्मा ने वेयर हाउस में निरीक्षण के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में लगे संबंधित पुलिस स्टाफ से वार्ता करते हुए सुरक्षा से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ईवीएम मशीनों की सुरक्षा के के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने वेयर हाउस के ताले पर लगी सील की जांच की, जो की सही पाई गई।

 

 

उन्होंने कैमरों का भी गहनता से अवलोकन किया गया, सभी कैमरे क्रियाशील पाए गए। इस अवसर पर जिला मजिस्ट्रेट ने वेयर हाउस की सुरक्षा में लगे संबंधित पुलिस अधिकारियों को ईवीएम मशीनों की सुरक्षा के लिए आवश्यक दिशा निर्देश के साथ ही व्यवस्थाएं सुदृढ़ रखने को कहा।

 

 

निरीक्षण के दौरान ईवीएम/वीवीपैट वेयर हाउस की सभी व्यवस्थाएं संतोषजनक पाई गई। जिस पर सभी प्रमुख राजनीतिक दलों की प्रतिनिधियों द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में संतोष प्रकट करते हुए सहमति दी गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय