Monday, September 30, 2024

प्रधानमंत्री मोदी ने इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू से बातचीत की

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से पश्चिम एशिया के हालिया घटनाक्रम पर बात की।

प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर पोस्ट कर कहा कि पश्चिम एशिया में हाल ही में हुए घटनाक्रमों के बारे में प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से बात की। आतंकवाद का हमारे विश्व में कोई स्थान नहीं है। क्षेत्रीय तनाव को रोकना और सभी बंधकों की सुरक्षित रिहाई सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है। भारत शांति और स्थिरता की शीघ्र बहाली के प्रयासों का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि इजरायल ने पिछले कुछ दिनों में आतंकी संगठनों के खिलाफ हमले तेज कर दिए हैं। इतना ही नहीं तो सीमा पार ईरान और लेबनान में भी घातक हमले किए हैं। इन हमलों में इस्लामी आतंकी संगठन हिजबुल्ला के चीफ हसन नसरुल्ला समेत अनेक टॉप कमांडर मारे गए हैं। उससे पहले लेबनान में ही पेजर बम और बॉकी-टाकी बम से हिजबुल्ला के आतंकियों को निशाना बनाया गया। इजरायल के चौतरफा हमलों से पूरी दुनिया में तहलका मचा हुआ है। पर इजरायल का कहना है कि वह अपने इलाके से हमास और हिजबुल्ला सहित सभी तरह के आतंकी संगठनों का पूरी तरह से सफाया करके ही रहेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय