Tuesday, October 1, 2024

शामली में दिनदहाड़े बैंक मैनेजर से 40 लाख की लूट, होम लोन नहीं चुका पा रहा था, मैनेजर ने दे दिए 40 लाख !

शामली। जनपद में दिनदहाड़े बेखौफ एक बदमाश ने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है। अज्ञात बदमाश ने बैंक मैनेजर को गन पॉइंट पर लेकर लूट की है और बैंक से 40 लाख रुपए की लूट कर फरार हो गया है। घटना बैंक में लगे सीसीटीवी मे कैद हो गयी। तस्वीरो मे आप देख सकते है कि किस तरह से बदमाश बैंक मैनेजर के चेम्बर मे बैठा हुआ और वही पर मैनेजर को गन पॉइंट पर लेकर 40 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया और बैंक मैनेजर व बैंक स्टॉफ के हाथ ऊपर कराकर बैंक से फरार हो गया । बैंक मे सुरक्षा गार्ड भी मौजूद था। सुरक्षा गार्ड के मुताबिक बैंक मैनेजर ने बदमाश पर गोली चलाने से मना कर दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पूरी घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के एक्सिस बैंक की है। घटना से पुलिस विभाग मे हड़कंप मच गया और आनन-फानन में एसपी राम सेवक गौतम कई थानो की पुलिस के साथ मौक़े पर पहुंचे और इस पूरे घटनाक्रम की जाँच पड़ताल की।

 

पूछताछ के दौरान बैंक मैनेजर नमन जैन ने बताया कि एक नकाबपोश बदमाश बैंक में घुसा और वो सीधा मेरे केबिन मे आ गया और मुझे उसने बताया कि उसके ऊपर 38 लाख रुपए का होम लोन है जिसको वह चुका पाने में असमर्थ है। जिसके बाद आरोपी ने तमंचा निकाल लिया और कहने लगा या तो आज मै मर जाऊंगा या फिर तुम्हे मार दूंगा।

मैनेजर को गन पॉइंट पर लेकर बदमाश ने 40 लाख रुपए की डिमांड की जिसके बाद मैनेजर ने कैशियर को 40 लाख रुपए लेकर अपने केबिन मे आने के लिए कहा, जैसे ही कैशियर मैनेजर के केबिन मे 40 लाख रुपए लेकर पहुंचा तो अज्ञात बदमाश ने पैसे एक बैग में रख लिए और मैनेजर व कैशियर को गन पॉइंट पर लेकर बैंक से फ़िल्मी स्टाइल में बाहर निकला और रफूचक्कर हो गया।

 

एसपी राम सेवक ने बताया कि बैंक से एक संदिग्ध युवक 40 लाख रुपए कैश लेकर चला गया है। जिसकी पहचान कराई जा रही है। हालांकि बैंक लूट का मामला पुलिस संदिग्ध मानकर चल रही है। फिलहाल बैंक मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। दिन दहाड़े शामली मे हुई बैंक लूट की घटना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आगे की वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है ।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय