Tuesday, October 1, 2024

ममता पंवार को रमाला सहकारी समिति का सभापति का चुनाव लड़वाये जाने का निर्णय

कांधला। रमाला सहकारी गन्ना समिति में एलम क्षेत्र से ममता पंवार व कृष्ण गोपाल पंवार को निर्विरोध डेलीगेट चुन लिया गया। दोनों के निर्विरोध चयन से नगर में खुशी का माहौल है, साथ ही नगर में पंचायत कर ममता पंवार को सहकारी समिति के सभापति पद के लिए चुनाव लड़वाने की भी घोषणा की गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल आपको बता दे प्रदेश में गन्ना समिति में वर्तमान समय में चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। इसी क्रम में रमाला सहकारी गन्ना समिति के एलम क्षेत्र से कृष्ण गोपाल पंवार व उनकी पत्नी ममता पंवार को निर्विरोध डेलीगेट चुन लिया गया। शुगर मिल से डेलीगेट का प्रमाण पत्र लेने के बाद नगर में स्वर्गीय चौधरी सुल्तान सिंह की आवास पर एक पंचायत का आयोजन हुआ। जिसमें सभी ने यह निर्णय लिया की ममता पंवार को रमाला सहकारी गन्ना समिति के सभापति का चुनाव लाडवा जाएगा।

 

 

इस दौरान सतबीर पंवार, प्रदीप पंवार, उधयवीर पंवार, डॉक्टर दीपा पंवार, बिजेंद्र मुखिया, जयबीर डायरेक्टर, राजपाल सिंह, शीशपाल पंवार, बालकिशन पंवार, संधीर पंवार, विक्रांत पंवार, ओमकार सिंह, सुबोध भारतीय, वीरेंद्र वर्मा, सत्यवीर भौंदा, अमरपाल पंवार, प्रभात पंवार, पारस पंवार, वरुण पंवार, सोहनबीर पंवार समेत बड़ी संख्या में कस्बा वासी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय