Monday, October 7, 2024

नोएडा में रेलगाड़ी की चपेट में आने से तीन व सड़क हादसे में एक की मौत, दो घायल

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं तीन लोग रेल गाड़ी की चपेट में आने से मर गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच कर रही है।
थाना कासना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवारी की मौत हो गई।  थाना कासना के प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि रतिराम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका बेटा सुमित मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपनी कंपनी से काम करके घर लौट रहा था। तभी सिरसा गोल चक्कर के पास एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में सुमित के सिर में गंभीर चोट आई। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है।
थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि नीरज कुमार पुत्र वीरेंद्र निवासी गौर सिटी ग्रेटर नोएडा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी मारुति स्विफ्ट कार में सवार होकर सेक्टर-10 की तरफ से गौर सिटी स्थित अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वह सेक्टर-12/22 चैराहे की लाल बत्ती पर पहुंचे एक स्कॉर्पियो कार के चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उनकी कार में टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में पीड़ित और कार में सवार उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।
थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने बताया कि आदित्य सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पिता महावीर साइकिल पर सवार होकर सेक्टर-15 नयाबांस के पास से गुजर रहे थे, तभी एक मोटरसाइकिल सवार ने उन्हें टक्कर मार दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में महावीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि दादरी रेलवे स्टेशन पर भूरे खान पुत्र वकील अहमद ट्रेन की चपेट में आ गया। वह मूल रूप से जनपद अलीगढ़ के रहने वाला था। इस घटना में उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। इस घटना में उसकी भी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में प्रदीप कुमार पुत्र बालक राम उम्र 52 वर्ष निवासी ग्राम कठैरा शिव मंदिर के पास दादरी ट्रेन की चपेट में आ गय। इस घटना में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय