Thursday, October 10, 2024

हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया-3’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

कार्तिक आर्यन हिट फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ से रूह बाबा के रूप में वापसी कर रहे हैं। इस नई फिल्म में वह त्रिप्ति डिमरी, ओरिजनल मंजुलिका, विद्या बालन और उनकी साथी, माधुरी दीक्षित के साथ नज़र आएंगे। अनीस बज़्मी के निर्देशन में इस प्रोजेक्ट को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। कार्तिक आर्यन और त्रिप्ति डिमरी स्टारर भूल भुलैया 3 का मच अवेटेड ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है, जिससे हर तरफ मौजूद फैंस के बीच एक्साइटमेंट को लहर दौड़ गई है।

ट्रेलर में कार्तिक आर्यन को रूह बाबा के रूप में वापस आते हुए दिखाया गया है, जो अपने मज़ेदार पर्सनालिटी और कॉमेडी के लिए पसंद किया जाने वाला किरदार है। फिल्म में एक्टर के साथ विद्या बालन भी हैं, जिन्होंने पहली फिल्म में मशहूर मंजुलिका का किरदार निभाया था। विद्या बालन द्वारा निभाए गए रहस्यमयी आत्मा के किरदार ने कई लोगों को डरा दिया था। इस बार इस फ्रैंचाइज़ ने और भी ज़्यादा ट्विस्ट और रोमांचक पलों के साथ चीज़ों को और आगे बढ़ाया है, जो फ़िल्म की कहानी को आकार देते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ट्रेलर में रूह बाबा और मंजुलिका के बीच होने वाली भिडंत की झलक दिखाई गई है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। स्मार्ट राइटिंग, कमाल के विजुअल्स और एक दिलचस्प कहानी के साथ, भूल भुलैया 3 का ऐम दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचना और इस दिवाली को यादगार बनाना है। रूह बाबा के मजेदार कारनामे और मंजुलिका की डरावनी छाया एक रोमांचक फिल्म का अनुभव देने का माहौल बना रही हैं।

इसके अलावा भूल भुलैया-3 में जबरदस्त कास्ट हैं। इसमें कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी नजर आने वाली हैं। जबकि, सपोर्टिंग कास्ट में विजय राज, राजपाल यादव, संजय मिश्रा, अश्विनी कालसेकर और कई अन्य का नाम शामिल है। कहना गलत नहीं होगा की यह सपोर्टिंग कास्ट इस हॉरर-कॉमेडी में एक खास आकर्षण लाता है। भूल भुलैया-3 इस दिवाली पर 1 नवंबर को ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय