Thursday, October 10, 2024

मेरठ में पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्राओं की धमकी,अगले सेमेस्टर ना किया प्रमोट तो कॉलेज की छत से कूदकर दे देंगे जान

मेरठ। दौराला स्थित चौधरी मुख्तार सिंह राजकीय महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब छात्राओं ने चेतावनी दी है कि अगर उनको अगले सेमेस्टर में प्रमोट नहीं किया तो वो कॉलेज की छत से कूदकर जान दे देंगी। छात्राओं ने अगले सेमेस्टर में प्रमोट किए जाने को लेकर कॉलेज में हंगामा प्रदर्शन किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर उन्होंने आत्महत्या की तो इसकी जिम्मेदारी कॉलेज प्रशासन की होगी। प्रधानाचार्य ने सचिव प्राविधिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश लखनऊ को छात्राओं की कॉपियों की निशुल्क जांच कराने के लिए पत्र लिखा है।

 

 

बता दें दौराला स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ रही 104 छात्राओं में से 78 को फेल किया गया है। इसको लेकर छात्राएं हंगामा कर रही हैं। छात्राओं का आरोप है कि ये सब जानबूझकर किया गया है। छात्राओं ने कॉलेज के एचओडी पर अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। छात्राओं ने निशुल्क कॉपी जांच कराने की मांग की है। मामला तूल पकड़ता देख प्राविधिक शिक्षा परिषद मंत्री आशीष पटेल ने दौराला पॉलिटेक्निक कॉलेज के एचओडी को निलंबित कर दिया था। इसी के साथ डीएम मेरठ को इस मामले में जांच कर जल्द रिपोर्ट देने के निर्देश दिए थे। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने छात्राओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अपने एक्स अकाउंट पर कमेंट पोस्ट किया था। जिसके बाद योगी के मंत्री ने यह कार्रवाई की थी। इसके बाद भी छात्राएं हंगामा कर रही हैं। छात्राओं ने प्रधानाचार्य मुकेश को ज्ञापन सौंपकर अगले सेमेस्टर में प्रमोट करने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय