Saturday, October 12, 2024

विकास के दावे हुए धड़ाम, चार वर्षों में भी नहीं बना मुजफ्फरनगर-शुकतीर्थ मार्ग

मोरना। देश व प्रदेश में  सरकार विकास के बड़े-बड़े दावे कर रही है देश व प्रदेश में चारों तरफ सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है नई सड़कें बनाई जा रही है, लेकिन चार वर्ष बीत जाने पर भी मुजफ्फरनगर-शुकतीर्थ मार्ग निर्माण कार्य पूरा नहीं हो पाया, मार्ग निर्माण न होने के कारण लगातार सड़क पर हादसे हो रहे हैं, जिसमें कई जाने काल के गाल में समा चुकी हैं

लेकिन शासन प्रशासन मार्ग निर्माण को लेकर लापरवाह बना हुआ है, देश व प्रदेश में  सरकार द्वारा लगातार विकास के दावे किए जा रहे हैं विकास के नाम पर चुनाव में आम जनता से वोट मांगे जा रहे हैं, लेकिन जनपद में जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों की लापरवाही के कारण मुजफ्फरनगर-शुकतीर्थ मार्ग का निर्माण कार्य अधर में लटका हुआ है। 2०2० में प्रदेश सरकार के मंत्री द्वारा मुजफ्फरनगर शुकतीर्थ मार्ग का निर्माण कार्य शुभारंभ कर शुरू किया गया था तभी से निर्माण कार्य कछुआ चाल से चलता आ रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सड़क में जगह-जगह निर्माण कार्य चलने से भोपा बिजली घर के पास भोपा अमृत सरोवर के सामने व गांव ककराला के चौराहे के पास सड़क ऊंची नीची है, जिस कारण हर समय दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता है, वहीं दुर्घटना होने से कहीं जिंदगियां असमय काल के गाल में समा चुकी है, लेकिन जनप्रतिनिधि वह अधिकारी आराम से कुम्भकरणी नींद सो रहे हैं। जन प्रतिनिधि लगातार प्रदेश में बेहतर सड़कें होने का दावा कर रहे है,  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा आगामी त्योहारों से पहले सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के आदेश दिए गए हैं।

लेकिन लगता है मुजफ्फरनगर-शुकतीर्थ मार्ग मुख्यमंत्री के आदेश लागू नहीं होते बीते शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान द्वारा शुक तीर्थ में आयोजित सभा में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद के सामने भी जनपद में बेहतर सड़के बनाने का दावा किया था, करीब एक महीने बाद कार्तिक गंगा स्नान मेला भी आने वाला है, लेकिन निर्माणधीन मार्ग से ही लाखों श्रद्धालु प्रसिद्ध तीर्थ नगरी शुकतीर्थ में पहुंचकर कार्तिक गंगा स्नान में शामिल होंगे। राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल से संपर्क किया गया, तो उनकी तरफ से फोन कट कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय