Monday, October 14, 2024

मुज़फ्फरनगर में दो पदक विजेता प्रीति पाल का अभिनंदन समारोह किया गया आयोजित

शाहपुर। कस्बे की शिक्षण संस्था कल्पना चावला मेमौरियल इंटर कॉलेज में पैरा ओलंपिक में दो पदक विजेता प्रीति पाल का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। सपा सांसद हरेंद्र मलिक व कॉलेज के प्रबंधक सत्येंद्र कुमार ने पैरा ओलंपिक पदक विजेता को शॉल ओढाकर व ट्रॉफी तथा नगद धनराशि देकर सम्मानित किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पैरा ओलंपिक पदक विजेता एथलीट खिलाड़ी प्रीति पाल ने कहा कि बालिकाएं खेलो सहित अन्य क्षेत्रों में अपना लक्ष्य निर्धारित कर कड़ा परिश्रम कर सफलता अर्जित कर देश का नाम विश्व में रोशन करें। उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्य भी बेटियों को आगे बढ़ाने में उनका सहयोग करें तथा उन्हें उच्च शिक्षा दिलाने के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में आगे बढऩे का कार्य करें।

 

उन्होंने कहा कि बालिकाएं विषम परिस्थितियों में पीछे ने हटे अपितु उनका डटकर मुकाबला करने के साथ कड़ी मेहनत करें तो सफलता अवश्य मिलेगी।

 

सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा कि जनपद की बेटी प्रीति पाल जनपद ही नहीं देश का गौरव है। वह बालिकाओं के लिए प्रेरणा स्रोत है, उनके द्वारा पैरा ओलंपिक में पदक जीतने पर प्रत्येक देशवासी स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि जनपद में खेल प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है जनपद के खिलाडिय़ों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतकर जनपद का नाम रोशन किया है ।

सपा सांसद ने कहा कि खेल संघो पर राजनीति का कब्जा है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है, जिससे खेलों में भ्रष्टाचार होने के साथ-साथ खिलाडिय़ों के साथ भेदभाव होता है। उन्होंने शिक्षण संस्थानों के संचालकों से कहा कि वह अपने शिक्षण संस्थानों में खेलों को बढ़ावा देने का कार्य कर ग्रामीण अंचल में छुपी प्रतिभाओं को आगे बढऩे का कार्य करें। सांसद ने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए वह पीछे नहीं हटेंगे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मा ब्रह्म सिंह धनगर व संचालन विकास कुमार व उनेश निर्वाल ने संयुक्त रूप से किया । कार्यक्रम को सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष श्यामलाल बच्ची सैनी, विनय पाल प्रमुख, समाजसेवी अरविंद पाल, विधानसभा अध्यक्ष अकरम कुरैशी, रवि धनगर, प्रबंधक सत्येंद्र कुमार आदि ने संबोधित किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से गोल्डी अहलावत, पुष्पेंद्र कुमार, देवेंद्र सिंह बालियान,  ओमपाल सिंह चेयरमैन, प्रदीप पाल, सभासद सतीश पाल, वकील बेगम, डॉ. ओमपाल सैनी, जयभगवान पाल, सुरेश पाल व इकबाल कुरैशी आदि सहित विद्यालय का स्टाफ व छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय