Wednesday, October 16, 2024

बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, गिरफ्तार

गाजियाबाद। थाना नंदग्राम क्षेत्र में रामलीला मेले से सात साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। लघुशंका करने के दौरान आरोपी बच्ची का अपहरण कर सिटी फॉरेस्ट ले गया। जहां पर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। 13 अक्तूबर की सुबह बच्ची बेसुध हालत में पड़ी मिली। इससे पहले परिजन मेले में उसे गुम होना समझते रहे। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया और घटनास्थल पर ले जाने लगे तो आरोपी ने हिरासत से भागने का प्रयास किया और पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी है। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

एसीपी पूनम मिश्रा ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी नंदग्राम के नई बस्ती के निवासी सद्दाम है। एसीपी ने बताया कि मामले में बच्ची के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जांच के बाद सद्दाम को पकड़ा था। घटनास्थल पर टीम ले जा रही थी। जहां उसने हिरासत से भागने का प्रयास किया और वहां पहले से छिपाए अपने तमंचे को निकाल कर पुलिस की टीम पर फायरिंग किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जवाबी फायरिंग में सद्दाम के पैर में गोली लगी है। बच्ची के पिता ने नंदग्राम में रामलीला मेले में चाट की दुकान लगाई हुई है। मेले में 12 अक्तूबर को सात साल की बच्ची भी साथ थी। जहां से वह लापता हो गई। परिवार के लोग मेले में गुम होना समझते रहे। काफी तलाश के बाद 13 अक्तूबर की सुबह सिटी फॉरेस्ट के पास बेहोशी की हालत में मिली।
उसके शरीर पर चोट के निशान थे। होश आने पर बच्ची ने परिवार को बताया कि वह मेले के पास प्लॉट से लघुशंका करने गई थी जहां एक व्यक्ति उसे जबरन उठाकर लेकर गया। विरोध करने पर उसने उसके साथ मारपीट की और फिर गलत काम किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय